अलवर सामान्य अस्पताल में भर्ती 10 में से 6 कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, ढाई साल का बच्चा भी शामिल

Alwar Corona Latest Update: अलवर के सामान्य अस्पताल में भर्ती 10 में से 6 मरीजों की रिपोर्ट एक बार नेगेटिव आ गई है, इनमें ढाई साल का बच्चा शामिल है

By: Lubhavan

Published: 10 May 2020, 04:39 PM IST

अलवर. Alwar Corona Latest Update: जिले के 20 कोरोना संक्रमितों में सबसे कम उम्र का ढाई साल का बानसूर के चैनपुरा की ढाणी का बालक है। जिसकी शनिवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव से नेगेटिव आने से बड़ी राहत मिली है। सामान्य अस्पताल में 10 पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं उनमें से 6 जनों की एक बार नेगेटिव रिपोर्ट आ गई है।अब इनकी दूसरी बार नेगेटिव रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि आइसीएमआर की संशोधित गाइडलाइन के अनुसार इन मरीजों को घर भेजा जा सकता है लेकिन इसको लेकर राज्य सरकार के निर्देशानुसार निर्णय किया जाएगा।

जिले में 30 अप्रेल के बाद से ही स्थानीय मरीजों का यहां के कोविड 19 अस्पताल में इलाज जारी है। 30 अप्रेल से 8 मई तक जिले में 13 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। जिनमें से 10 का इलाज अलवर के अस्पताल में जारी है। सुखद बात यह है कि 10 में 6 की पहली रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। अब दूसरी रिपोर्ट भी आएगी। इसी बीच में आइसीएमआर ने कहा कि मरीज की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आते ही उसे घर भेजा जा सकता है। ताकि अन्य पॉजिटिव मरीजों का पूरा ध्यान दिया जा सके।

Corona virus
Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned