अलवर जिले में कोरोना ने फिर लगाया शतक, प्रदेश में सबसे ज्यादा 105 पॉजिटिव मिले, यह इलाके बने हॉटस्पॉट

Alwar Corona Update: अलवर जिले में सोमवार सुबह की रिपोर्ट में कोरोना के 105 पॉजिटिव मिले हैं, इनमें से सबसे ज्यादा अलवर शहर और भिवाड़ी से मिले हैं

By: Lubhavan

Updated: 20 Jul 2020, 11:24 AM IST

अलवर. अलवर जिले में सोमवार को एक बार फिर से कोरोना विस्फोट हुआ है। सोमवार सुबह की रिपोर्ट में अलवर जिले में 105 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसके साथ ही कोरोना का आंकड़ा 1800 से ज्यादा हो गया है। अलवर जिले में अबतक 1805 कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। एक्टिव केस की बात करें तो जिले में अभी 937 एक्टिव केस हैं। जिले में कोरोना से 860 मरीज ठीक हो चुके हैं।

सोमवार को अलवर शहर व भिवाड़ी में कोरोना विस्फोट हुए। इन 105 कोरोना पॉजिटिव में से अलवर शहर से 53, भिवाड़ी से 46, टपूकड़ा में 2, मुंडावर, मालाखेड़ा राजगढ़ और रामगढ़ में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। अलवर शहर की बात करें तो यहां विभिन्न कॉलोनी और मोहल्लों से कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिनमें से शालीमार, मनु मार्ग, लादिया मोहल्ला आदि जगहों पर कोरोना संक्रमित मिले हैं। भिवाड़ी में भी यूआईटी कॉलोनी, शीशराम कॉलोनी आदि स्थानों पर कोरोना संक्रमित मिले हैं।

रविवार को हुई थी 2 जनों की मौत

जिले में रविवार की रिपोर्ट में कलक्ट्रेट का बाबू सहित 50 जने नए पॉजिटिव आए थे, जबकि स्कीम 10 निवासी 70 साल की एक महिला की जयपुर में मौत हो गई। यह जिले कि कोरोना के कारण 15 वीं मौत है। नए मरीजों में अलवर शहर के 18 संक्रमित हैं। शहर में राम कुटिर से एक ही परिवार के 8 ने पॉजिटिव आ गए। इनके अलावा मालन की गली में दुकानदार भी पॉजिटिव आया है। इन नरए मरीजो में चार अधिक लक्षण वाले हैं। जिनके जरिए तेजी से दूसरों में संक्रमण फैल सकता है। किशनगढ़बास व बानसूर से भी एक-एक व्यक्ति पॉजिटिव आया है। सभी 50 में से 18 जने संक्रमित के सम्पर्क में आने से पॉजिटिव हुए हैं।

रविवार को यहां- यहां से आए नए पॉजिटिव

शहर में रामकुटिर से 8, बैंक कॉलोनी से 3, काला कुआं, खुदनपुरी, शांति निकेतन मूंगस्का, अम्बेडकर नगर, रंग भरियों की गली, गाय वाला मोहल्रा व गिरुड़़ी बानसूर से एक-एक पॉजिटिव आए हैं। कलक्ट्रेट में काम करने वाला बाबू किशनगढ़बास निवासी है।
रविवार सुबह 19 और शाम की लिस्ट में 27 नए रोगियों मिले।इस तरह जिलेभर में कुल 46 कोरोना पाए गए हैं।

ये नए मरीज

अलवर में 19, उमरैन में 3, बानसूर मे में 2, बहरोड में 3, खेड़ली में 2, किशनगढ़ बास में 3, राजगढ़ में 2, नीमराणा में 5, खैरथल, रामगढ़ व तिजारा में एक - एक पॉजिटिव केस पाया गया है।

coronavirus
Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned