अलवर जिले में कोरोना का सबसे छोटा मरीज है ढाई साल का बच्चा, अन्य पॉजिटिव में युवा अधिक, यह चिंता का विषय

अलवर जिले के कोरोना के अधिकतर मरीज युवा ही आए हैं, जिले में कोरोना का सबसे छोटा मरीज ढाई साल का बालक है

By: Lubhavan

Published: 05 May 2020, 04:46 PM IST

अलवर. देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। अलवर जिले के बानसूर में 4 कोरोना पॉजिटिव और 1 पॉजिटिव कोटकासिम में आने के बाद चिंता बढ़ गई है, सबसे बड़ी चिंता की बात है कि अलवर जिले में मिलने वाले अधिकतर पॉजिटिव युवा हैं।

अलवर जिले में करोना का सबसे छोटा मरीज ढाई साल का बच्चा है। यह बच्चा चैनपुरा गांव का है, इसके पिता दिल्ली आजादपुर मंडी से लौटे थे, वे कोरोना संक्रमित पाए गए, उसी से यह संक्रमण बच्चे में आया और बच्चे का सैंपल भी पॉजिटिव आया।

जिले में युवा अधिक पॉजिटिव आए

अलवर जिले के लिए यह चिंता का विषय है कि यहां 9 मरीज 21 से 35 साल के आए। हालाँकि इनमें से कइयों कि रिपोर्ट नेगेटिव आए चुकी है। अलवर जिले के कराणा गांव का संक्रमित ड्राइवर 27 साल का है, नीमराणा के महताबस में मिला संक्रमित युवक की उम्र 19 वर्ष है। वहीं बहरोड़ के मिलकपुर निवासी युवा 21 साल का है। किशनगढ़बास में मिले 2 जमाती की उम्र 21 व 25 साल है। खेड़ली के नंगला माधोपुर के युवक की उम्र 28 साल है। कोटकासिम के चावंडी जोड़िया गांव का पॉजिटिव 35 साल का है।

3 कोरोना मरीज 50 पार

अलवर जिले के 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज 50 साल से ज्यादा उम्र के हैं। खेड़ली के नंगला माधोपुर के बुजुर्ग की उम्र 85 वर्ष थी, उनकी मौत हो चुकी है, वहीं खेड़ली की चिकित्साकर्मी की उम्र 52 साल और किशनगढ़बास के माचा गांव में मिला जमाती की उम्र 65 साल है।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned