scriptअलवर जिले में लॉक डाउन के चारों चरणों को अनलॉक के तीन दिनों ने कर दिया फेल, सामने आए रेकॉर्ड मरीज | Alwar Corona Update: Coronavirus Record Patient In Unlock One In Alwar | Patrika News

अलवर जिले में लॉक डाउन के चारों चरणों को अनलॉक के तीन दिनों ने कर दिया फेल, सामने आए रेकॉर्ड मरीज

locationअलवरPublished: Jun 05, 2020 02:52:25 pm

Submitted by:

Lubhavan

लॉक डाउन के चार चरण पूरे होने के बाद जैसे ही छूट दी गई, अलवर जिले में कोरोना के मरीज बढ़ने लग गए हैं

Alwar Corona Update: Coronavirus Record Patient In Unlock One In Alwar

अलवर जिले में लॉक डाउन के चारों चरणों को अनलॉक के तीन दिनों ने कर दिया फेल, सामने आए रेकॉर्ड मरीज

अलवर.
जिले में कोरोना के लॉकडाउन के चारों चरणों की तुलना में जून माह के पहले तीन दिन में सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। यही नहीं जिले के कोरोना के लम्बित सैंपल का आंकड़ा भी पहली बार 1 हजार को पार करते हुए 13 सौ से अधिक पहुंच गया। सुबह की रिपोर्ट में अलवर के सैंपलों की जांच नहीं हुई। जिसके कारण रात्रि की रिपोर्ट का अधिक इंतजार रहा। हालांकि लॉकडाउनके चार चरणों को अनलॉक के पहले तीन दिनों ने फेल कर दिया। पहले लॉकडाउन में 8, दूसरे में 4, तीसरे में 22 व चौथे में 23 कोरोना संक्रमित मिले। जबकि अनलॉक के पहले तीन दिनों में 29 मरीज सामने आ चुके हैं।
तीन दिनों में रिकॉर्ड पॉजिटिव

जिले में पिछले तीन दिनों में रिकॉर्ड पॉजिटिव आए हैं। एक जून को 6, दो जून को 11 और 3 जून को 13 पॉजिटिव आए। तीन जून को भिवाड़ी के एक व्यक्ति की गुडग़ांव में निजी लैब में रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस तरह तीन जून को 14 पॉजिटिव मान सकते हैं। लेकिन, प्रशासन ने निजी लैब वाले पॉजिटिव को अपने आंकड़ों में शामिल नहीं किया। हालांकि उसका अलग से सैंपल लेकर जांच कराई जाएगी। इतनी संख्या में लॉकडाउन के किसी भी चरण में पॉजिटिव नहीं आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो