scriptअलवर शहर में मंडी व बाजार आज रहेंगे बंद, सार्वजनिक पार्क में 31 तक पाबंदी | alwar corona virus news | Patrika News

अलवर शहर में मंडी व बाजार आज रहेंगे बंद, सार्वजनिक पार्क में 31 तक पाबंदी

locationअलवरPublished: Dec 05, 2020 12:05:50 am

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर. कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शनिवार को अलवर शहर के बाजार, प्रतिष्ठान, सब्जी मंडी, कृषि मंडी बंद रहेगी। जिला प्रशासन ने पिछले दिनों ही प्रत्येक शनिवार को अलवर शहर में बाजार व प्रतिष्ठान बंद रखने के आदेश दिए थे।

अलवर शहर में मंडी व बाजार आज रहेंगे बंद, सार्वजनिक पार्क में 31 तक पाबंदी

अलवर शहर में मंडी व बाजार आज रहेंगे बंद, सार्वजनिक पार्क में 31 तक पाबंदी

अलवर. कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शनिवार को अलवर शहर के बाजार, प्रतिष्ठान, सब्जी मंडी, कृषि मंडी बंद रहेगी। जिला प्रशासन ने पिछले दिनों ही प्रत्येक शनिवार को अलवर शहर में बाजार व प्रतिष्ठान बंद रखने के आदेश दिए थे। वहीं जिले में सार्वजनिक पार्क व सिलीसेढ़ झील की पाल पर पर्यटकों का प्रवेश 31 दिसम्बर तक बंद रहेगा।
जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शनिवार को अलवर शहर के सभी बाजार, व्यावसायिक प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद रहेंगे। वहीं सब्जी मंडी, कृषि उपजमंडी भी बंद रहेंगी। इस दिन मंडियों में न तो जिंसों की खरीद होगी और न ही बेचान हो सकेगा। वहीं फल मंडी, प्याज मंडी व सब्जी मंडी भी बंद रहेंगी। इस प्याज की खरीद भी नहीं होगी।
सार्वजनिक पार्क अब 31 दिसम्बर तक बंद

कोरोना संक्रमण में वृद्धि के चलते जिले में सार्वजनिक पार्क अब आगामी 31 दिसम्बर तक पर्यटकों व लोगों के लिए बंद रहेंगे। जिला प्रशासन ने पूर्व में 22 नवम्बर को आदेश जारी कर एक सप्ताह के लिए जिले में सार्वजनिक पार्कों पर लोगों के प्रवेश पर रोक लगाई थी। इसके बाद राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर नई गाइडलाइन जारी की, जिसमें 31 दिसम्बर तक मनोरंजन पार्कों में प्रवेश पर रोक लगाई गई थी। राज्य सरकार की इसी गाइडलाइन के तहत जिले के सार्वजनिक पार्कों में अब 31 दिसम्बर तक लोगों के प्रवेश पर रोक रहेगी। इसी के साथ ही सिलीसेढ़ झील की पाल पर भी पर्यटकों की रोक आगामी 31 दिसम्बर तक जारी रहेगी।
सार्वजनिक पार्कों में प्रवेश पर 31 तक रोक

अलवर शहर में शनिवार को बाजार व प्रतिष्ठान बंद रहेंगे तथा सार्वजनिक पार्कों में रोक 31 दिसम्बर तक जारी रहेगी।

उम्मेदीलाल मीणा

अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर

ट्रेंडिंग वीडियो