scriptसमय-समय की बात: इतने साल अपराधियों को जेल भेजता रहा ये थानाधिकारी, खुद ने अपराध किया और दलाल के साथ भेजा गया जेल | Alwar Corrupt SHO Jitendra Yadav Sent Jail For Taking Bribe | Patrika News

समय-समय की बात: इतने साल अपराधियों को जेल भेजता रहा ये थानाधिकारी, खुद ने अपराध किया और दलाल के साथ भेजा गया जेल

locationअलवरPublished: Jan 11, 2020 10:56:09 am

Submitted by:

Lubhavan

अलवर के नारायणपुर थानाधिकारी को रिश्वत लेने के मामले में जेल भेज दिया गया है। उसने एक मामले में 90 हजार की रिश्वत ली थी।

Alwar Corrupt SHO Jitendra Yadav Sent Jail For Taking Bribe

समय-समय की बात: इतने साल अपराधियों को जेल भेजता रहा ये थानाधिकारी, खुद ने अपराध किया और दलाल के साथ भेजा गया जेल

अलवर. एक थानाधिकारी, जिसका काम अपराधियों को जेल पहुंचवाना था, लेकिन जब उसने खुद अपराध किया तो उसे जेल जाना पड़ा। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अलवर ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार नारायणपुर एसएचओ जितेन्द्र यादव और दलाल बलवीर सिंह को शुक्रवार को एसीबी कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। एसीबी अलवर के डीएसपी महेन्द्र मीणा ने बताया कि नारायणपुर एसएचओ जितेन्द्र कुमार यादव पुत्र सुरेशचंद यादव निवासी ढाणी खातीवाला नीमकाथाना (सीकर) और दलाल बलवीर सिंह यादव पुत्र रामेश्वर दयाल यादव निवासी मोरडी की ढाणी-नारायणपुर को गुरुवार रात एसीबी ने 90 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था।
एसएचओ ने प्रेम विवाह के मामले में लड़की के बयान लड़के के पक्ष में कराने और लड़के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की एवज में दलाल के मार्फत 90 हजार रुपए की रिश्वत ली थी। शुक्रवार शाम को एसीबी ने रिश्वत के आरोपी नारायणपुर एसएचओ जितेन्द्र यादव और दलाल बलवीर सिंह यादव को एसीबी कोर्ट अलवर में पेश किया। जहां से उन्हें 24 जनवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।
एसीबी को देख बेड के पीछे फेंक दिए रुपए

डीएसपी महेन्द्र मीणा ने बताया कि एसीबी टीम के छापे के दौरान एसएचओ जितेन्द्र यादव थाना परिसर स्थित अपने सरकारी आवास में बेड पर कम्बल में बैठा हुआ था। इस दौरान उसके पास 18 हजार रुपए थे। एसएचओ यादव ने एसीबी टीम को देख इन रुपयों को बेड के सिराहने पीछे फेंक दिया, लेकिन रुपए वहीं अटके रह गए। इन 18 हजार रुपयों के बारे में एसएचओ संतुष्टीपूर्ण जवाब नहीं दे सका। एसीबी ने इन रुपयों को भी जब्त किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो