scriptगैस कटर से एटीएम काटा, आग लगी तो छोड़ भागे | alwar crime news | Patrika News

गैस कटर से एटीएम काटा, आग लगी तो छोड़ भागे

locationअलवरPublished: Jan 23, 2020 12:09:34 am

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर. जिले में एटीएम काटने और उखाडऩे वाला गिरोह सक्रिय है। बदमाश एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस पूरी तरह से निष्क्रिय है। बुधवार तडक़े फिर बदमाशों ने नयाबास चौराहा के समीप स्थित एटीएम को गैस कटर से काटने का प्रयास किया।

गैस कटर से एटीएम काटा, आग लगी तो छोड़ भागे

गैस कटर से एटीएम काटा, आग लगी तो छोड़ भागे

अलवर. जिले में एटीएम काटने और उखाडऩे वाला गिरोह सक्रिय है। बदमाश एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस पूरी तरह से निष्क्रिय है। बुधवार तडक़े फिर बदमाशों ने नयाबास चौराहा के समीप स्थित एटीएम को गैस कटर से काटने का प्रयास किया। एटीएम में आग लगने से बदमाश सब्बल आदि छोडक़र फरार हो गए।
अरावली विहार थाना पुलिस ने बताया कि नयाबास चौराहा स्थित पेट्रोल पम्प के समीप एक्सिस बैंक का एटीएम है। बुधवार सुबह करीब ४:३० बजे कुछ बदमाश घुसे। बदमाशों ने एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे पेंट कर दिया और फिर गैस कटर से एटीएम काटने का प्रयास किया। बदमाशों ने एटीएम की बॉडी तो काट दी, लेकिन कैश बॉक्स नहीं काट सके। इसी दौरान एटीएम में आग लग गई। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। एटीएम से धुआं निकलता देख राहगीरों ने इसकी सूचना एटीएम दुकान मालिक विजय यादव को दी। घटना की सूचना के बाद दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना कर घटना की जानकारी ली। पुलिस को मौके पर लोहे का एक सब्बल भी मिला। पुलिस ने इस सम्बन्ध में जांच शुरू कर दी है।
बदमाशों ने दमकल को फोन किया!


सूत्रों के अनुसार एटीएम काटने की वारदात को अंजाम देने आए बदमाश आग लगने पर वहां से फरार हो गए। जाते-जाते उन्होंने अग्निशमन विभाग को फोन कर आग की सूचना भी दी। लेकिन इस बारे में पुलिस अभी कुछ नहीं बता रही है।
पुलिस को नहीं पता एटीएम में कितना रुपया


जानकारी के अनुसार वारदात के दौरान एटीएम में लाखों रुपए का कैश भरा हुआ था। उधर, अरावली विहार थानाधिकारी जहीर अब्बास का कहना है कि एटीएम में भरे रुपयों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। इस सम्बन्ध में अभी कोई रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
लगातार हो रही एटीएम में वारदात


अलवर और भिवाड़ी पुलिस जिले में एटीएम को गैस कटर से काटने और उखाडऩे की पिछले कुछ दिनों से लगातार वारदातें हो रही हैं। रविवार रात बदमाशों ने शहर के २०० फीट रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को उखाड़ ले जाने का प्रयास किया। इससे पहले बदमाश हरसौली, भिवाड़ी, लक्ष्मणगढ़ और अलवर शहर में एटीएम काटने व उखाडऩे की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो