scriptalwar crime news | पुलिस को पीछा करते देख बदमाश भूरासिंद्ध मंदिर में घुसे , बचने के लिए बरसाई गोलियां | Patrika News

पुलिस को पीछा करते देख बदमाश भूरासिंद्ध मंदिर में घुसे , बचने के लिए बरसाई गोलियां

गोलियों की आवाज सुन दहशत में आए श्रद्धालु

अलवर. अलवर शहर के नए भूरासिद्ध मंदिर में कार में सवार हथियार बंद बदमाश घुस गए। यहां से निकलने का कोई रास्ता नहीं होने के कारण उन्होंने पुलिस पर गोलियां बरसाई।

अलवर

Published: July 12, 2022 01:51:05 am


गोलियों की आवाज सुन दहशत में आए श्रद्धालु

अलवर. अलवर शहर के नए भूरासिद्ध मंदिर में कार में सवार हथियार बंद बदमाश घुस गए। यहां से निकलने का कोई रास्ता नहीं होने के कारण उन्होंने पुलिस पर गोलियां बरसाई। पुलिस और बदमाश दोनों तरफ से गोलियां चली जिससे यहां श्रद्धालु डर गए। यह बदमाश पीछा कर रहे पुलिस कर्मियों से बचने के लिए आए थे जिनको दबोच लिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुलिस और बदमाशों के बीच गोलियां चली, लेकिन पुलिस ने गोली चलाने से इनकार किया है।
सोमवार शाम को हरियाणा नंबर की कार में आए हथियारशुदा बदमाश भूरासिद्ध मंदिर में घुस गए। इन बदमाशों का पहले से ही एनईबी पुलिस पीछा कर रही थी। मंदिर में घुसते ही इन्हेांने कार की स्पीड तेज की और वापस लाकर मोटरसाइकिल को तोड़ दिया। यह मंदिर चारों तरफ से पहाड़ों से घिरा हुआ है। यहां मंदिर के बाहर का गेट लोगों ने बंद कर दिया। ये कार से मजबूरन बाहर निकले और इन्होंने पुलिस पर गोलिया बरसाई। पुलिस ने भी दीवार के पीछे से गोलिया बरसाई जिससे यहां मंदिर में बैठे भक्त दहशत में आ गए।
पहली बार सुनी गोलियों की आवाज : मंदिर परिसर में पेंशनर समाज की मंगलवार को होने वाली सवामणी की तैयारी चल रही थी। यहां दाल बाटी चूरमा बन रहा था। यहां चूरमा बनवा रहे एक बुजुर्ग पेंशनर ने बताया कि हमने गोलियों की आवाज सुनी तो हम छिप गए। हमने बदमाशों और पुलिस की ओर से गोलिया चलते हुए देखी। यहां पुलिस नही होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।ऐसी गोलीबारी हमने पहली बार देखी है।
रात-दिन चलता है रामायण पाठ : भूरासिद्ध मंदिर में कई सालों से रात-दिन रामचरित मानस का पाठ चलता रहता है। यहां मंगलवार ओर शनिवार को हजारों की संख्या में भक्त आते हैं।यहां माता दुर्गा का मंदिर भी अब आस्था का केन्द्र बन गया है जबकि हनुमान जी के मंदिर में तो प्रतिदिन सैकड़ों भक्त आते हैं।
पुलिस को पीछा करते देख बदमाश भूरासिंद्ध मंदिर में घुसे , बचने के लिए बरसाई गोलियां
पुलिस को पीछा करते देख बदमाश भूरासिंद्ध मंदिर में घुसे , बचने के लिए बरसाई गोलियां
यहां मंदिर परिसर पहाड़ों के बीच है जिसका वातावरण बरसात के दिनों में मनोरम बन जाता है।

खुलेंगे कई राज
पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तर में लिया है। इन बमदाशों से हथियार भी मिले हैं पुलिस इनसे गहनता से पूछताछ कर रही है। एनईबी एसएचओ राजेश वर्मा की तत्परता और जन सहयोग से बदमाश पकड़े गए जिनसे कई राज खुलने की संभावना है।
गेट में फंसी कार
पुलिस ने काफी मशक्कत कर गेट में फंसी कार को बाहर निकाला। पुलिस ने इस कार को जब्त कर लिया है। असल में इन बदमाशों को मंदिर की सही लोकेशन नहीं पता थी। उन्होंने सोचा कि यहां से हम दूसरी तरफ बाहर निकल जाएंगे जो यह संभव नहीं हो सका। पुलिस को सूचना मिली थी कि इनके पास हथियार है जिसके आधार पर इनका पीछा किया जा रहा था। पीछा करते समय बदमाश मंदिर में घुस गए।
पहले का तो राज खुला नहीं

तिजारा रोड पर दूध मिष्ठान भंडार की दुकान पर दो दिन पहले ही एक बदमाश ने हवाई फायर कर 50 लाख की रंगदारी मांगी। उस आपराधिक वारदात का राज अभी तक नहीं खुला है जिसमें पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहारः जदयू और भाजपा के बीच तकरार की वो पांच वजहें, जिससे टूटने के कगार पर पहुंची नीतीश कुमार सरकारहिंदुओं को अल्पसंख्यक घोषित करना अदालत का काम नहीं: सुप्रीम कोर्टFBI का छापा : अमरीका में भी भारत की तरह छापेमारी, Donald Trump के फ्लोरिडा वाले घर पर FBI की रेडCWG 2022: शूटिंग के बिना भारत ने जीते 61 मेडल, चौथे नंबर पर खत्म किया कॉमनवेल्थ का सफरMaharashtra Cabinet Expansion: सुबह 11 बजे से नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह, उद्धव सरकार में मंत्री रहे इन चेहरों को भी मिल सकती है जगहबिहार में टूट के कगार पर भाजपा-जदयू गठबंधन! JDU की आज CM नीतीश के घर पर निर्णायक बैठकएक साल की उम्र में हुआ पोलियो, पैसे की कमी के चलते नहीं हुआ इलाज़, भावुक कर देगी गोल्ड मेडलिस्ट भाविना पटेल की कहानीHDFC ने दिया ग्राहकों को झटका, 10 दिन में दूसरी बार बढ़ाई होम लोन की ब्याज दरें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.