scriptअलवर जिले के छोटे से गांव की रहने वाली दीप्ती ने SP बन किया पूरे राजस्थान का नाम रोशन, गांव में छाया ख़ुशी का माहौल | Alwar Daughter Dipti Joshi Get Promotion To Additional SP Post | Patrika News

अलवर जिले के छोटे से गांव की रहने वाली दीप्ती ने SP बन किया पूरे राजस्थान का नाम रोशन, गांव में छाया ख़ुशी का माहौल

locationअलवरPublished: Aug 01, 2018 07:37:01 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

dipti Joshi Get Promotion To Additional SP Post

dipti Joshi Get Promotion To Additional SP Post

अलवर।

प्रदेश के अलवर जिले की बेटी ने पूरे राजस्थान का नाम रोशन किया है। अलवर जिले के नारायणपुर ग्राम पंचायत गढी की दीप्ती जोशी का एडिशनल एसपी पद पर प्रमोशन हुआ है। जैसे ही दीप्ति जोशी के एडिशनल एसपी पद पर प्रमोशन होने की सूचना मिली तो गांव में खुशी का माहौल छा गया।
दीप्ती के एसपी बनने की ख़ुशी में परिजनों और ग्रामीणों ने आतिशबाजी की और लड्डू बांटकर खुशी मनाई गई। दीप्ति जोशी के ससुराल में इस खबर के बाद दीवाली जैसा माहौल छा गया और बधाई देने वालों का तातां लगा रहा।

2010 बैच की RPS है दीप्ती

आपको बता दें, दीप्ति जोशी 2010 बैच की RPS है। जिनको एडिशनल SP के पद पर पदोन्नति मिली है। दीप्ति जोशी अलवर के महान कवि रूपनारायण चंद्रूल की प्रपौत्री और गौतम चंद्रूल की बेटी है। दीप्ति जोशी के पति मोहन कुमार वर्तमान में जनजाति विकास विभाग में कार्यरत है। दीप्ति जोशी ने अपने प्रशिक्षु काल में कोटपूतली और शाहपुरा में किए गए अतिक्रमण विरोधी सहित अनेक कार्यों के लिए पहचान बनाई। जो वर्तमान में जयपुर पुलिस आयुक्तालय में महिला शाखा में कार्यरत हैं। अपने ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी की छवि के कारण इन्हें कई बार पुरस्कृत किया जा चुका है।
दीप्ती के एडिशनल SP के पद पर पदोन्नति के बाद पूरा गाँव ख़ुशी से झूम उठा। नारायणपुर गांव के लोगों ने दीप्ती के एसपी बनने पर पूरे गांव में मिठाइयां बाटी और आतिशबाजी की। इस दौरान दीप्ती के परिवार वाले भी बेटी के एसपी बनने पर नाज कर रहे थे। दीप्ती के परिवार में सूचना के बाद बधाई देने वालों का तातां लगा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो