scriptAlwar Deaf And Dumb Minor Girl Rape Case Update | हैवानियत: मूक-बधिर बालिका घर से निकल गई थी, परिजन दिनभर खोजते रहे, दरिंदों ने गैंगरेप कर सडक़ पर फेंका | Patrika News

हैवानियत: मूक-बधिर बालिका घर से निकल गई थी, परिजन दिनभर खोजते रहे, दरिंदों ने गैंगरेप कर सडक़ पर फेंका

परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी मूक-बधिर है और दिमागी रूप से भी कमजोर है। वह सिर्फ मां-पापा आदि दो-तीन शब्द ही बोल पाती है।

अलवर

Published: January 12, 2022 12:31:11 pm

अलवर. अलवर शहर में मंगलवार रात तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर मिली बालिका मूक-बधिर है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता अलवर शहर के नजदीक स्थित एक ग्रामीण इलाके की रहने वाली है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी मूक-बधिर है और दिमागी रूप से भी कमजोर है। वह सिर्फ मां-पापा आदि दो-तीन शब्द ही बोल पाती है। वह दोपहर करीब 2 बजे घर से निकल गई थी। परिजन दिनभर उसे तलाशते रहे, लेकिन वह नहीं मिली। रात करीब 9 बजे परिजनों ने बालिका के लापता होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। घटना को लेकर अलवर ग्रामीण के एक थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है। पुलिस को देर रात पीडि़ता की पहचान हुई। इसके बाद पीडि़ता के माता-पिता सामान्य अस्पताल पहुंच गए। जिन्होंने अपनी बालिका की पहचान की। पीडि़ता की गंभीर हालत को देखते हुए देर रात उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।
Alwar Deaf And Dumb Minor Girl Rape Case Update
हैवानियत: मूक-बाधिर बालिका घर से निकल गई थी, परिजन दिनभर खोजते रहे, दरिंदों ने गैंगरेप कर सडक़ पर फेंका
यह है मामला

कार में सवार कुछ युवक मंगलवार रात एक नाबालिग लडक़ी को लहूलुहान हालत में तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर फेंक गए। पुलिस ने गंभीर हालत में पीडि़ता को सामान्य अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया है। देर रात पहचान होने के बाद पुलिस ने पीडि़ता को जयपुर रैफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार रात करीब आठ बजे कार में सवार कुछ युवक एक 15 वर्षीय नाबालिग लडक़ी को गैंगरेप के बाद तिजारा फाटक ओवरब्रिज के ऊपर फेंककर फरार हो गए। पीडि़ता के गुप्तांगों से रक्त बह रहा था। बेहोशी की सी हालत में लडक़ी को सडक़ पर पड़ा देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने घटना की सूचना तुरंत शिवाजी पार्क थाना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़ता को तुरंत सामान्य अस्पताल लेकर पहुंची। वहां पीडि़ता की गंभीर हालत को देख चिकित्सकों ने उसे आईसीयू में भर्ती किया। घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम सहित अन्य अधिकारी सामान्य अस्पताल पहुंचे।
पीडि़ता की हालत के बारे में जानकारी लेने के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम और अन्य पुलिस अधिकारी तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने वहां घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही आसपास इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.