script

अलवर जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने युवाओं के बारे में कही ऐसी बात, जानकर आपको भी मिलेगी प्रेरणा

locationअलवरPublished: Dec 31, 2018 03:17:29 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने युवाओं को आह्वान किया कि वे सपने देखें और उसे पूरा करने में लग जाएं।

Alwar District Collector IndraJeet singh On Statement On Youth

अलवर जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने युवाओं के बारे में कही ऐसी बात, जानकर आपको भी मिलेगी प्रेरणा

अलवर. जिला कलक्टर इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि युवाओं की ऊर्जा को सकारात्मक दिशा प्रदान करने में खेलों का विशेष महत्व है।

जिला कलक्टर रविवार को इन्दिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय क्रॉस कंट्री दौड़ प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत कर समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि शासन और प्रशासन युवाओं की ऊर्जा को राज्य के विकास और उसकी पहचान में लगाने के लिए अनेक योजनाएं एवं प्रतियोगिता समय-समय पर आयोजित कराता है।
उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि सपने देखें और उन्हें पूरा करने के लिए जुनून के साथ निरन्तर कठोर परिश्रम करें। सभी धावकों का लक्ष्य देश के लिए दौडऩे का होना चाहिए। उन्होंने युवाओं से कहा कि युवावस्था जीवन का स्वर्णिम समय होता है जो दोबारा नहीं आता है। युवा अनुशासित रहकर इस अवस्था का बेहतरीन उपयोग करें, वे इससे इतिहास रच सकते हैं। उन्होंने जीतने वाले धावकों से कहा कि अपनी प्रतिभा को निरन्तर प्रयास कर बड़े मुकाम पर ले जाएं। उन्होंने विभिन्न आयुवर्ग के विजेता धावकों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया।
राजस्थान एथलेटिक्स संघ के सचिव प्रमोद जादम ने कहा कि एथलेटिक्स संघ खिलाडिय़ों की प्रतिभा को निखारने और उन्हें फ्लेट फ ार्म प्रदान करने की दिशा में कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि इसी कडी में अलवर में कुछ माह बाद राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता कराई जाएगी। जिला खेल अधिकारी सबल प्रताप ने आगंतुकों का आभार जताया और प्रतिभागी खिलाडियों की खेल भावना की सराहना की।

ट्रेंडिंग वीडियो