scriptAlwar GangRape : थानागाजी गैंग रेप केस में कल आएगा यह बड़ा फैसला, बहस और बयान हुए पूरे | Alwar Gang Rape : Court Verdict In Thanagazi Gang Rape Case | Patrika News
अलवर

Alwar GangRape : थानागाजी गैंग रेप केस में कल आएगा यह बड़ा फैसला, बहस और बयान हुए पूरे

अलवर के थानागाजी गैंगरेप केस में न्यायालय की ओर से गुरुवार को बड़ा फैसला सुनाया जाएगा।

अलवरMay 29, 2019 / 11:00 am

Hiren Joshi

Alwar Gang Rape : Court Verdict In Thanagazi Gang Rape Case

Alwar GangRape : थानागाजी गैंग रेप केस में कल आएगा यह बड़ा फैसला, बहस और बयान हुए पूरे

अलवर. थानागाजी गैंगरेप केस में गुरुवार को बड़ा फैसला आएगा। थानागाजी गैंगरेप मामले में नया मोड़ आने के बाद मंगलवार को आरोपी महेश गुर्जर के आयु सम्बन्धी दस्तावेज लेकर संस्था प्रधान एससी/एसटी कोर्ट अलवर में उपस्थित हुए। संस्था प्रधान के बयान और बहस के बाद मजिस्ट्रेट बृजेश शर्मा ने आरोपी की आयु के सम्बन्ध में फैसला सुनाने के लिए 30 मई की तारीख पेशी तय की है।
विशिष्ट लोक अभियोजक कुलदीप जैन ने बताया कि प्रकरण में सोमवार को न्यायालय में आरोपी महेश गुर्जर के नाबालिग होने का आवदेन किया गया। आरोपी महेश के पिता ने भी अपने बयानों में महेश को नाबालिग बताया। इस पर न्यायालय ने मंगलवार को संस्था प्रधान को आरोपी महेश के आयु सम्बन्धी दस्तावेज सहित कोर्ट में उपस्थित होने का आदेश दिया। संस्था प्रधान मंगलवार को आरोपी महेश के आयु सम्बन्धी दस्तावेज लेकर कोर्ट में उपस्थित हुए और दस्तावेज न्यायालय को सौंपे। इसके बाद संस्था प्रधान के बयान हुए। साथ ही सभी आरोपियों ने पुलिस की ओर से प्रकरण में जब्तशुदा सीडी की कॉपी मांगी।
संस्था प्रधान के बयानों और आरोपियों के जब्तशुदा सीडी की कॉपी मांगने के सम्बन्ध में न्यायालय में जवाब दिया और बहस हुई। जिसमें आरोपी की आयु सम्बन्धी आवेदन की काट की गई। इसके बाद न्यायालय ने आरोपी महेश गुर्जर के आयु के सम्बन्ध में और आरोपियों को जब्तशुदा सीडी की कॉपी देने के सम्बन्ध में फै सले के लिए 30 मई की तारीख पेशी तय की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो