Alwar GangRape के बाद अब एक और घटना से मचा हड़कंप, मच गई सनसनी

Alwar GangRape के बाद अब एक और घटना से मचा हड़कंप, मच गई सनसनी

Santosh Kumar Trivedi | Publish: May, 17 2019 10:18:49 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Alwar Gangrape: एक शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग लड़की से गैंगरेप के कथित आरोपियों में से एक को लोगों ने पीट-पीटकर कर मार डाला।

अलवर। राजस्थान में बलात्कार की घटनाओं को लेकर लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा हैै। थानागाजी मामले के बाद अब अलवर एक अन्य घटना से चर्चा में आ गया है। जिले के हरसौरा थाना इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग लड़की से गैंगरेप के कथित आरोपियों में से एक को लोगों ने पीट-पीटकर कर मार डाला। पुलिस ने मृतक के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया।

 

उधर, मृतक के परिजनों ने गैंगरेप की पीड़िता के परिजनों पर हत्या का केस दर्ज करवाया है। वहीं, लड़की के परिजनों ने सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज करवाया है। इससे पहले अलवर के थानागाजी में एक गैंगरेप का मामला सामने आया था, जिससे पूरे प्रदेश के लोगों में रोष है। पीड़िता से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तक मुलाकात कर चुके है।

 

जानकारी के अनुसार, हरसौरा इलाके में एक शादी समारोह में पीड़िता और तीनों आरोपी शामिल होने पहुंचे थे। यहीं पर 14 मई की रात को नाबालिग लड़की से तीनों ने सामूहिक बलात्कार किया। पीड़‍िता के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों को पता चल गया। इसी बीच तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। उनका पीछा करते हुए ग्रामीणों ने एक को दबोच लिया और पीट-पीटकर जान ले ली।

 

इधर, भरतपुर जिले के रुदावल थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक आरोपी खुशीराम गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। गुरुवार को नाबालिग पीड़िता पुलिस थाने पहुंची और घटना के बारे में बताया। पीड़िता के साथ हुई दरिंदगी की घटना के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पीड़िता के साथ ये घिनौनी वारदात बुधवार शाम हो हुई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned