scriptAlwar GangRape : थानागाजी गैंगरेप पीडि़त और आरोपियों का कोर्ट में हुआ आमना-सामना, पीडि़त के दर्ज हुए बयान | Alwar GangRape Victim Statement In Court | Patrika News

Alwar GangRape : थानागाजी गैंगरेप पीडि़त और आरोपियों का कोर्ट में हुआ आमना-सामना, पीडि़त के दर्ज हुए बयान

locationअलवरPublished: Jun 04, 2019 01:38:23 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

मंगलवार सुबह कोर्ट में थानागाजी गैंगरेप पीडि़त औ आरोपियों का सामना हुआ।

Alwar GangRape Victim Statement In Court

Alwar GangRape : थानागाजी गैंगरेप पीडि़त और आरोपियों का कोर्ट में हुआ आमना-सामना, पीडि़त के दर्ज हुए बयान

अलवर. थानागाजी सामूहिक बलात्कार पीडि़ता के बयान मंगलवार को विशिष्ट न्यायालय में सुबह करीब साढ़े सात बजे बयान दर्ज हुए। विशिष्ट लोक अभियोजन कुलदीप जैन ने बताया कि पीडि़ता के बयान के दौरान न्यायालय में आरोपी भी मौजूद थे। कोर्ट में आरोपी और पीडि़त का आमना-सामना हुआ। कोर्ट में पीडि़त ने आरोपियों की पहचान की। इस मामले में बयान चल रहे हैं।जहां पीडि़त ने उनके सामने कोर्ट में बयान दिए। करीब एक सप्ताह पहले पीडि़ता के बयान होने थे, लेकिन बीच में आरोपियों के वकीलों की तरफ दो अलग आवेदन पेश किए गए। जिन पर सुनवाई हुई। जिसके कारण समय लगा।
अगली सुनवाई 10 जून को होगी। इस बीच एक आरोपी नाबालिग साबित हुआ है। दूसरा वायरल वीडियो की सीडी कॉपी के आवेदन को खारिज किया गया। इसके बाद अब पीडि़ता के बयान हुए। पीडि़ता पक्ष की ओर से करीब 35 गवाहों के बयान होने हैं। आखिरी में आरोपियों की ओर से गवाह बयान का मौका मिलेगा। फिर यह मामला बहस में आएगा। जिसमें अभी करीब एक माह से अधिक समय लग सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो