अलवर में फिर गैंग रेप, इस बार आरोपी को उतारा मौत के घाट, गैंग रेप और हत्या का मामला दर्ज

Hiren Joshi | Publish: May, 18 2019 10:49:09 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर में गैंगरेप के आरोपी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या और रेप का मामला दर्ज किया है।

अलवर/बानसूर. जिले में थानागाजी गैंगरेप के बाद अलवर के हरसौरा क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से बलात्कार करने का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।
हरसौरा में मामा की शादी में आई एक नाबालिग लडक़ी से तीन लडक़ों ने गैंगरेप किया। पीडि़ता के परिजन ने एक नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने गैंगरेप पीडि़ता का मेडिकल तो करा दिया लेकिन बलात्कार की पुष्टि से बच रही है। पुलिस ने गैंगरेप और किशोर की हत्या का मामला दर्ज कर गैंगरेप के दो आरोपी किशोरों को निरुद्ध कर लिया है। बहरोड़ डीएसपी रामजीलाल चौधरी ने बताया कि बानसूर क्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय नाबालिग हरसौरा क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा की शादी में आई थी। शादी में किशनगढ़बास क्षेत्र के बघेरीखुर्द गांव के दो और एक बहरोड़ी गांव के लडक़े आए। 14 मई की रात नाबालिग लडक़ी शौच के लिए बाहर गई तो तीनों लडक़े उसे पकडकऱ पास के सरकारी स्कूल में ले गए और स्कूल की रसोई में गैंगरेप किया।

बच्ची की चीख पुकार सुन परिजन मौके पर पहुंचे तो दो आरोपी फरार हो गए जबकि तीसरे आरोपी बघेरीखुर्द निवासी 16 वर्षीय एक लडक़े को पकड़ पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। मृतक के पिता ने पांच लोगों के खिलाफ पुत्र की हत्या का मामला दर्ज कराया है। वहीं, पीडि़ता की मां ने तीन लडक़े के खिलाफ उसकी लडक़ी से गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर दो नाबालिग आरोपियों को शुक्रवार को निरुद्ध कर लिया।

ऑनर किलिंग का हो सकता है मामला

मामला ऑनर किलिंग का भी हो सकता है। पीडि़ता की तीनों आरोपियों में से लडक़ों से पहचान थी। घटना का पता लगने से बाद पीडि़ता का परिचित और एक अन्य लडक़ा तो भाग गया और एक पीडि़ता के परिजनों के हत्थे चढ़ गया। जिसकी उन्होंने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी लडक़ों के मोबाइल कॉल डिटेल भी खंगाल रही है।

गैंगरेप के दो आरोपियों को किया निरुद्ध

दो प्रकरण दर्ज किए हैं। गैंगरेप मामले में दो आरोपी निरुद्ध किए हैं और एक का शव मिला है। उसकी हत्या के दूसरे मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
रामजीलाल चौधरी, जांच अधिकारी,डीएसपी बहरोड़, अलवर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned