अस्पताल में संदिग्ध मरीजों से भरने लगे वार्ड कोरोना आइसोलेशन वार्ड, आई वार्ड के बाद सर्जिकल भी पूरा भर गया

अस्पताल में संदिग्ध मरीजों से भरने लगे वार्ड कोरोना आइसोलेशन वार्ड, आई वार्ड के बाद सर्जिकल भी पूरा भर गया

By: Lubhavan

Published: 28 Mar 2020, 05:21 PM IST

अलवर.कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए अब संदिग्ध मरीजों से आइसोलेशन वार्ड कम पडऩे लग गए हैं। जिले के सामान्य अस्पताल में अब सर्जिकल वार्ड भी कोरोना संदिग्ध मरीजों से भर गया है। शुक्रवार को सामान्य अस्पताल में कुल 24 जने कोरोना संदिग्ध भर्ती थे। केवल एक जने की सैंपल जांच रिपोर्ट आ सकी। जिसके कारण वार्ड में नए मरीज आने के बाद तीनों आइसोलेशन वार्ड मरीजों से भर गए।

16 में से एक की रिपोर्ट आ सकी

असल में गुरुवार को सामान्य अस्पताल में 16 संदिग्ध मरीज भर्ती थे। अगले दिन शुक्रवार को इनमें से केवल एक जने की सैंपल जांच रिपोर्ट आ सकी। हालांकि रिपोर्ट नेगेटिव ही मिली है और आठ नए मरीज आ गए। जिसके कारण सर्जिकल वार्ड में भी मरीजों को भर्ती करना पड़ गया। अब संभवतया शनिवार को 10 से 15 जनों की रिपोर्ट आने के बाद कुछ बैड खाली हो जाएंगे।

अब तक 47 की जांच

सामान्य अस्पताल में अब तक कुल 71 मरीज आ चुके हैं। जिनमें से 47 मरीजों की सैंपल जांच रिपोर्ट आ चुकी है। अब 24 जनों की रिपोर्ट आना शेष है। जिनके सैंपल जांच के लिए जयपुर जा चुके हैं।

जिला स्तर पर जांच शुरू होने का इंतजार

कोरोना वायरस का संक्रमण यूं ही फैलता रहा तो मरीजों की जांच रिपोर्ट आने में और अधिक समय लगेगा। अब जिला स्तर पर कोरोना वायरस की जांच शुरू किए जाने का इन्तजार है। चिकित्सा विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जिला स्तर पर जांच शुरू कराने के प्रयास हैं लेकिन, अभी कोई आदेश नहीं मिले हैं।

Corona virus
Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned