10th Board में नहीं आए अच्छे अंक तो छात्रा ने उठाया ऐसा कदम, परिवार के सदस्य रह गए सन्न

10th Board में नहीं आए अच्छे अंक तो छात्रा ने उठाया ऐसा कदम, परिवार के सदस्य रह गए सन्न

Hiren Joshi | Publish: Jun, 04 2019 12:55:15 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

दसवीं कक्षा में अच्छे अंक नहीं आने के बाद छात्रा ने जहर खा लिया।

अलवर. माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर, राजस्थान की ओर से दसवीं बोर्ड का परीक्षा परिणाम सोमवार को जारी किया गया। परिणाम खराब आने पर छात्रा ने ऐसा कदम उठाया, जिससे उसके घर वाले सन्न रह गए। अलवर शहर के निकट ढाईपेड़ी निवासी एक छात्रा ने दसवीं कक्षा में आशाजनक परिणाम नहीं आने पर जहर खा लिया। जिसे सोमवार शाम को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि देर रात तक भर्ती छात्रा की मेडिकल जांच भी नहीं हो सकी थी। न पुलिस ने ऐसी कोई जानकारी होना बताया। लेकिन निजी अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि बालिका भर्ती हुई है लेकिन एमएलसी नहीं होने के कारण किसी तरह की जानकारी नहीं दे सकते।

परिणाम के बाद गलत कदम ना उठाएं

परिणाम के बाद कोई भी विद्यार्थी गलत कदम ना उठाएं, अलवर सामान्य चिकित्सालय के मनोचिकित्सक का कहना है कि परिणाम के बाद अभिभावक अपने बच्चों के साथ रहें और उनसे बातचीत करें। अगर कम अंक आए हैं तो उन्हें डांटने के बजाए समझाएं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned