अलवर में फिर शर्मसार हुई मानवता, 19 वर्षीय युवती ने अपनी मां और मामा पर लगाया वेश्यावृती में धकेलने का आरोप

अलवर में फिर शर्मसार हुई मानवता, 19 वर्षीय युवती ने अपनी मां और मामा पर लगाया वेश्यावृती में धकेलने का आरोप

Hiren Joshi | Publish: May, 21 2019 03:59:26 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर की एक युवती ने अपनी मां और मामा पर उसे जबरन देह व्यापार मे धकेलने आरोप लगाया है।

अलवर. अलवर जिले में एक और मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। अब एक 19 वर्षीय युवती ने अलवर पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर खुद को वेश्यावृती से बचाने की मांग की है। युवती ने अपनी मां और मामा पर उसे बेचकर वेश्यावृती मे धकेलने का आरोप लगाया है। अलवर जिले के खैरथल के गिरवास गांव की एक युवती ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है कि उसके जन्म के समय उसकी मां और मामा उसे उसकी मौसी के घर अलवर छोड़ आए और कहा कि इससे हमारा कोई वास्ता नहीं है।

युवती की मौसी ने उसे पालकर बड़ा किया और अब वह बैंगलोर में होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रही है। युवती ने एसपी को लिखित शिकायत में बताया कि 9 अप्रेल को उसकी बहन व दो युवकों उसके बैंगलोर स्थित निवास पर आए और उसे अगवा कर वेश्यावर्ती में धकेलने की नियत से अगवा कर ले जाने लगे, उसने स्थानीय पुलिस को फोन कर बुलाया तो वे वहां से भाग गए। युवती ने शिकायत में बताया कि उसकी मां, बहन और मामा पर उसे वेश्यावृती में धकेलना चाहते हैं।
युवती का कहना है कि उसे उसकी मौसी ने पढ़ाया और बड़ा किया है। वह अपनी मौसी के साथ ही रहना चाहती है और सभ्य समाज में जीवन यापन करना चाहती है। युवती ने बताया कि अब वो बैंगलोर से वापस आ चुकी है, उसे उसकी मां, बहन और मामा से जानमाल का खतरा है।

थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की

युवती ने बताया कि वो इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गई थी, लेकिन उसकी वहां रिपोर्ट दर्ज नहीं की और आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। युवती ने बताया कि उसके खिलाफ गांव में समाज की पंचायत हो रही है, वे उसे अपने कब्जे में लेना चाहते हैं। युवती ने पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned