scriptअलवर: गोल्ड लोन कार्यालय में हथियारबंद बदमाशों ने किया लूट का प्रयास, कर्मचारियों से मारपीट, अलार्म बजने पर फरार हुए | Alwar: Gold Loan Office Robbery Attempt Recorded In CCTV Camera | Patrika News

अलवर: गोल्ड लोन कार्यालय में हथियारबंद बदमाशों ने किया लूट का प्रयास, कर्मचारियों से मारपीट, अलार्म बजने पर फरार हुए

locationअलवरPublished: Sep 03, 2021 12:54:31 pm

Submitted by:

Lubhavan

अलवर शहर के रामगंज बाजार स्थित मुथूट फाइनेंस के कार्यालय पर लूट के इरादे से पांच बदमाश दाखिल हुए। अलार्म बजने के बाद वे फरार हो गए।

Alwar: Gold Loan Office Robbery Attempt Recorded In CCTV Camera

अलवर: गोल्ड लोन कार्यालय में हथियारबंद बदमाशों ने किया लूट का प्रयास, कर्मचारियों से मारपीट, अलार्म बजने पर फरार हुए

अलवर. शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे हथियार बंद बदमाशों ने मुथूट गोल्ड लोन के कार्यालय पर लूट का प्रयास किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पांच हथियारबंद बदमाश ग्राहक बनकर कार्यालय पहुंचे और लूट का प्रयास किया। लेकिन अलार्म बजने के कारण सभी बदमाश मौके से भाग खड़े हुए।
बदमाशों ने कार्यालय पर तैनात गार्ड व एक अन्य कर्मचारी के साथ मारपीट भी की। उनके सिर में बन्दूक की बट से वार किया है। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचवाया, जहां उनका प्राथमिक इलाज किया। यह वारदात कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों में रेकॉर्ड हो गई। घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक अधिकारियों व कर्मचारियों से पूछताछ की। घटना के बाद एफएसएल टीम मौके पर पहुंची है और साक्ष्य जुटाए हैं।
हेलमेट पहनकर आए और कार्यालय की रैकी की

हथियार बंद बदमाशों ने पहले मुथूट गोल्ड लोन कार्यालय की रैकी की। वे वापस नीचे गए। फिर हाथ में हथियार लेकर कार्यालय में दाखिल हुए। लेकिन अलार्म बजने के कारण वे लूट की वारदात को अंजाम नहीं दे सके। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों के चेहरे नजर आ रहे हैं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।
पहले भी हो चुका लूट का प्रयास

इस कार्यालय पर पूर्व में भी लूट का प्रयास हो चुका है। करीब 2 वर्ष पूर्व बाइक पर हथियारबंद बदमाश यहां लूट का प्रयास कर चुके हैं। पुलिस उन वारदातों का भी खुलासा नहीं कर पाई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो