महिला ने ज्वेलर को फ्लैट पर बुलाया, आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाकर दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर लूटे गहने

अलवर पुलिस ने होनेट्रेप के केस में महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Lubhavan

Published: 10 Jan 2021, 12:13 PM IST

अलवर. अलवर जिले के एनईबी थाना पुलिस हनी ट्रैप और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक महिला सहित दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट का माल भी बरामद किया है। अन्य वारदातों के सम्बन्ध में आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

एनईबी थानाधिकारी विजेन्द्र सिंह ने बताया कि रामगढ़ निवासी हरभगवान सोनी (52) पुत्र माधोप्रसाद सोनी ने शनिवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि शुक्रवार सुबह उसके पास उसकी परिचित फरमीना का फोन आया और उसे एनईबी क्षेत्र स्थित सानिया अस्पताल के पास मिलने के लिए बुलाया। वह शाम को पहुंचा तो फरमीना उसे अपने घर ले गई। वहां जहां एक लडक़ा आया, जिसका नाम उसने हक्कू बताया। उसने उसके साथ मारपीट की और गलत काम करने को मजबूर करते हुए आपत्तिजनक अवस्था में मोबाइल से उसकी फोटो खींच ली। इसके बाद आरोपियों ने मोबाइल, स्कूटी के कागजात, सोने की अंगूठी, दुकान का सामान करीब 500 ग्राम चांदी का कड़ा व तगड़ी आदि रख लिए। आरोपियों ने कहा कि रुपए लेकर आना और सामान ले जाना। वह वहां से अपनी जान छुड़ाकर भागा। आरोपियों से उससे कहा कि रुपए देने आए तो किसी को साथ नहीं लाए वरना उसके खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा देंगे। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हनी ट्रैप और लूट के आरोपी इसराइल (39) पुत्र दीन मोहम्मद निवासी घेघोली थाना एमआईए और फरमीना (32) पत्नी जैकम खान निवासी पूठी थाना रामगढ़ को गिरफ्तार कर लिया।

यूं देते हैं वारदात को अंजाम

मुल्जिम अलग-अलग व्यक्तियों से किसी बहाने से सम्पर्क कर मोबाइल नम्बरों का आदान-प्रदान करते हैं। इसके बाद टारगेट व्यक्ति से सम्पर्क बढ़ाकर उसे विश्वास में लेते हैं। फिर बहलाकर उसे अपने ठिकाने पर बुलाते हैं और जबरदस्ती गलत काम कराते हैं। गलत काम कराने के झूठे सबूत तैयार कर उसका सारा सामान अपने पास रख लेते हैं। फिर उससे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपए ऐंठते हैं।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned