अलवर में सरकारी हॉस्टल की महिला वार्डन छात्राओं को बहला-फुसलाकर अपने पति के पास ले गई और कराया यह गंदा काम, देखें वीडियो

अलवर के किशनगढ़बास में छात्राओं ने वार्डन पर उसके पति पर गंभीर आरोप लगाया है।

By: Hiren Joshi

Updated: 02 Mar 2019, 09:33 PM IST

Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर के किशनगढ़बास के बासकृपालनगर में सरकार की ओर से चल रहे बालिकाओं के छात्रावास में रह रही छात्राओं ने प्रधानाचार्य को पत्र लिखकर वार्डन व उसके पति के खिलाफ शिकायत दी है। छात्रावास की कई बालिकाओं ने वार्डन व उसके पति के खिलाफ उनसे ज्यादती करने का आरोप लगाया। छात्राओं ने प्रधानाचार्य को लिखा कि वार्डन नीलकमल कुछ बालिकाओं को फुसलाकर अपने घर ले गई, वहां वार्डन का पति उनसे अभद्र करने लगा। बालिकाओं ने अपने प्रार्थना-पत्र में लिखा है कि वार्डन का पति रामकेश शर्मा घर पर उनके साथ जबरदस्ती की और परेशान किया। बालिका ने आरोप लगाया कि आरोपी उससे दोस्ती करना चाहता था और उससे प्यार करने को कहा। बालिका ने आरोप लगाया कि ऐसा कई बालिकाओं के साथ हो चुका है। प्रार्थना-पत्र में कई बालिकाओं ने हस्ताक्षर किए हैं।

शनिवार को प्रधानाचार्य सुखीराम एवं अलवर जिला राज मिस्त्री मजदूर यूनियन जिलाध्यक्ष धीरूभाई छात्रावास में वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन के स्वदेश लौटने की खुशी में लड्डू बांटने के लिए पहुंचे थे। जिसके बाद वहां पर मौजूद बालिकाओं ने प्रधानाचार्य सुखीराम को लिखित शिकायत देकर वार्डन द्वारा उसके घर पर भेजकर वहां मौजूद पुरूषों द्वारा जोर जबरदस्ती करने की शिकायत से अवगत कराया है। शिकायत में दिए गए नामों में से एक नाम छात्रावास में भामाशाहों की लगी सूची में भी दर्शाया हुआ है। छात्रावास में अध्ययनरत बालिकाओं ने शिकायत में बताया कि छात्राओं से वार्डन के पति ने भी उनसे प्रेम सम्बंध बनाने के लिए दबाव बनाया। मामले की सूचना प्रशासन को मिलते ही पुलिस एवं प्रशासन हरकत में आया और बिना किसी देरी के पुलिस टीम एवं पटवारी अजय कुमार छात्रावास पहुंचे। जहां पुलिस टीम एवं पटवारी को भी छात्राओं ने मामले से अवगत कराया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned