scriptकुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को लेकर हुआ खुलासा, सामने आई ये बड़ी बात | Alwar jailbreak gangster Papla Gurjar Latest News | Patrika News

कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को लेकर हुआ खुलासा, सामने आई ये बड़ी बात

locationअलवरPublished: Sep 15, 2019 03:50:17 pm

Submitted by:

rohit sharma

Alwar jailbreak gangster Papla Gurjar Latest News : Most Wanted Gangster Papla Gurjar ने लगातार Rajasthan Police और Hariyana Police की पकड़ से अभी भी दूर है। वहीं, SOG की पड़ताल में कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

papla

कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को लेकर हुआ खुलासा, सामने आई ये बड़ी बात

वहीं, कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी मिली है कि पपला उर्फ़ विक्रम गुर्जर मोबाइल नहीं रखता है। यह बात SOG की पड़ताल में सामने आई है। पपला के मोबाइल नहीं रखने के पीछे साफ़ कारण है, उसे डर है कि कहीं पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर ले। फिलहाल पुलिस की कई टीमें पपला की तलाश में जुटी हैं।
पपला की गैंग में से अब तक ये हो चुके हैं गिरफ्तार
प्रकरण में पपला गुर्जर को फरार कराने वाले और षड्यंत्र में शामिल आरोपी विनोद स्वामी, कैलाश गुर्जर, जगन खटाणा, महिपाल गुर्जर, सुभाष गुर्जर, नरेन्द्र सिंह, श्याम सुंदर उर्फ अशोक, जितेन्द्र उर्फ जीतू, विक्रम सिंह व एक इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर को एसओजी पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। प्रकरण में अब तक कुल 12 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
एक लाख का इनाम भी है घोषित
बदमाश पपला गुर्जर पर राजस्थान पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ है। एसओजी-एटीएस के एडीजी अनिल पालीवाल ने पपला गुर्जर पर इनाम का प्रस्ताव तैयार कर प्रस्ताव डीजीपी भूपेंद्र यादव को भिजवाया था। वहीं, प्रस्ताव को मंजूरी मिलने के बाद पपला गुर्जर पर एक लाख रुपए इनाम घोषित कर दिया है। पपला की जानकारी देने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपए दिए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो