कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को लेकर हुआ खुलासा, सामने आई ये बड़ी बात

Alwar jailbreak gangster Papla Gurjar Latest News : Most Wanted Gangster Papla Gurjar ने लगातार Rajasthan Police और Hariyana Police की पकड़ से अभी भी दूर है। वहीं, SOG की पड़ताल में कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

By: rohit sharma

Updated: 15 Sep 2019, 03:50 PM IST

अलवर. Alwar jailbreak gangster Papla Gurjar Latest News : मोस्ट वांटेड बदमाश पपला गुर्जर ( Papla Gurjar ) ने लगातार राजस्थान ( Rajasthan Police ) और हरियाणा पुलिस ( Hariyana Police ) की नाक में दम कर रखा है। पपला गिरोह के सदस्य तो पकड़ में आ रहे हैं लेकिन अभी तक पपला का पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है। मामले को 8 दिन से ज्यादा गुजरने के बाद अभी भी पपला पुलिस की पकड़ से दूर है। पपला को ढूंढ निकालने में पुलिस की इंटेलिजेंसी भी फेल नजर आ रही है!

वहीं, कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी मिली है कि पपला उर्फ़ विक्रम गुर्जर मोबाइल नहीं रखता है। यह बात SOG की पड़ताल में सामने आई है। पपला के मोबाइल नहीं रखने के पीछे साफ़ कारण है, उसे डर है कि कहीं पुलिस उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर ले। फिलहाल पुलिस की कई टीमें पपला की तलाश में जुटी हैं।

पपला की गैंग में से अब तक ये हो चुके हैं गिरफ्तार
प्रकरण में पपला गुर्जर को फरार कराने वाले और षड्यंत्र में शामिल आरोपी विनोद स्वामी, कैलाश गुर्जर, जगन खटाणा, महिपाल गुर्जर, सुभाष गुर्जर, नरेन्द्र सिंह, श्याम सुंदर उर्फ अशोक, जितेन्द्र उर्फ जीतू, विक्रम सिंह व एक इनामी बदमाश दिनेश गुर्जर को एसओजी पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। प्रकरण में अब तक कुल 12 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

एक लाख का इनाम भी है घोषित
बदमाश पपला गुर्जर पर राजस्थान पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ है। एसओजी-एटीएस के एडीजी अनिल पालीवाल ने पपला गुर्जर पर इनाम का प्रस्ताव तैयार कर प्रस्ताव डीजीपी भूपेंद्र यादव को भिजवाया था। वहीं, प्रस्ताव को मंजूरी मिलने के बाद पपला गुर्जर पर एक लाख रुपए इनाम घोषित कर दिया है। पपला की जानकारी देने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपए दिए जाएंगे।

Show More
rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned