scriptअलवर जंक्शन के बाहर रात होते ही होने लगते हैं गंदे काम, अवैध तरीके से परोसी जाती है शराब, प्रशासन सब जानकर भी खामोश! | Alwar Junction Illegal Wine Selling In Night | Patrika News

अलवर जंक्शन के बाहर रात होते ही होने लगते हैं गंदे काम, अवैध तरीके से परोसी जाती है शराब, प्रशासन सब जानकर भी खामोश!

locationअलवरPublished: Oct 22, 2019 06:06:33 pm

Submitted by:

Prem Pathak

Alwar Junction Illegal Wine : अलवर जंक्शन के बाहर शाम ढलते ही अवैध कार्य शुर हो जाते हैं, खुलेआम लोगों को यहां शराब पिलाई जा रही है, लेकिन जिम्मेदार मौन हैं।

Alwar Junction Illegal Wine Selling In Night

अलवर जंक्शन के बाहर रात होते ही होने लगते हैं गंदे काम, अवैध तरीके से परोसी जाती है शराब, प्रशासन सब जानकर भी खामोश!

अलवर. अलवर जंक्शन के बाहर शाम होते ही अण्डे, मांस-मछली की दुकानों के सामने खुले रोड पर टेबल-कुर्सी लगा शराब परोसी जाती है। लेकिन इसकी न नगर परिषद को परवाह न आबकारी विभाग को कोई वास्ता। ऐसा लगता है यहां किसी भी तरह के नियम व कानून लागू नहीं हैं। स्टेशन के बाहर पूरी रोड पर अतिक्रमण है। अण्डे के ठेले लगते हैं। फुटपाथ पर मांस-मछली की दुकानों का कब्जा है। अण्डे व मांस की दुकान वाले टेबल लगाकर शराब पीने की छूट देते हैं। खुले आसमां के नीचे रोड पर देर रात तक बार चलता है।
जिम्मेदारी परिषद व आबकारी की

रोड पर अवैध कब्जे हटाने की जिम्मेदारी नगर परिषद की है। रात्रि आठ बजे बाद कहीं भी शराब नहीं बेची जा सकती। फिर भी खुले आम बिकती है और रोड पर पीते हैं। आबकारी विभाग को सब पता है। फिर भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई। यातायात पुलिस आसपास होते हुए भी कभी रोड पर खड़े वाहनों को हटाने की जहमत नहीं उठाती। नतीजन जनता खुद धक्के खाती है। रोड पर जाम लगता है तो अपने आप ही वाहनों की रेलमपेल होती रहती है। ऑटो रिक्शा पूरी रोड पर अटे रहते हैं। रेलवे जंक्शन के बाहर रोड पर इतना सब कुछ होने के बावजूद जिला प्रशासन ठोस कार्रवाई से बचता फिर रहा है। जनता धक्के खाती है।
शराब पर दिखावे की सख्ती

शराब पीकर वाहन चलाने वालों को रोकने की पुलिस कार्रवाई दिखावे की होती है। स्टेशन के बाहर अण्डे व मांस मछली खाकर निकलने वाले अधिकतर शराब पिए होते हैं। फिर भी आसपास वाहन चालकों की जांच नहीं
होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो