scriptगुर्जर आंदोलन से रेल यात्री हुए चिंतित, बार-बार पूछते रहे केवल यही सवाल | Alwar Junction Passengers Concerned Due To Gurjar Aandolan | Patrika News

गुर्जर आंदोलन से रेल यात्री हुए चिंतित, बार-बार पूछते रहे केवल यही सवाल

locationअलवरPublished: Feb 09, 2019 12:00:00 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

गुर्जर आंदोलन के कारण कई यात्री चिंता में नजर आए।

Alwar Junction Passengers Concerned Due To Gurjar Aandolan

गुर्जर आंदोलन से रेल यात्री हुए चिंतित, बार-बार पूछते रहे केवल यही सवाल

गुर्जर आरक्षण आंदोलन के कारण रेल यात्रियों की अचानक चिंता बढ़ गई है। लेकिन दिल्ली से जयपुर के बीच रेलवे ट्रैक को लेकर शुक्रवार रात तक किसी तरह की बाधा नहीं दिखी। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली-जयपुर के बीच कहीं भी किसी तरह आरक्षण को लेकर गुर्जर आंदोलन का असर नहीं है। ट्रेन अपने निर्धारित समय के अनुसार आ रही है। यात्रियों की ओर से जरूर पूछताछ बढ़ी है। यात्री यह जानना चाह रहे हैं कि कहीं गुर्जर आरक्षण आंदोलन के कारण ट्रेन यातायात प्रभावित तो नहीं हो रहा है।
इस समय गुर्जर आंदोलन दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन पर है। लेकिन जयपुर-दिल्ली रेल मार्ग पर यात्रा करने वाले यात्री भी परेशान दिखे। अलवर जंक्शन पर खड़े यात्री आपस में बात करते रहे कि क्या इस रूट पर भी आंदोलन का असर है? पिछले तीन दिन से आरपीएफ की परीक्षा चलने के कारण दिल्ली-जयपुर रूट पर कई यात्री सफर कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें भी ट्रेन के रद्दीकरण का भय सता रहा है। कई यात्री अपने मोबाइल पर ट्रेन की लोकेशन व कैँसिल ट्रेनों की जानकारी लेते रहे। ऐसे में जंक्शन पर दिल्ली-जयपुर रूट पर कोई परेशानी ना होने का अनाउंसमेंट भी कराया गया, तब जाकर यात्रियों ने चैन की सांस ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो