script

अलवर जंक्शन के प्लेटफॉर्म 3 को फिट घोषित किया, लेकिन अभी यहां आने के लिए नहीं है रास्ता, यात्री होते हैं परेशान

locationअलवरPublished: Dec 05, 2019 10:05:46 am

अलवर जंक्शन पर ट्रेनों का संचालन कई माह पहले शुरु हो चुका है, लेकिन अभी तक यहां पर आने के लिए उचित रास्ता नहीं बनाया गया है, जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही है।

Alwar Junction Platform Number Three Condition

अलवर जंक्शन के प्लेटफॉर्म 3 को फिट घोषित किया, लेकिन अभी यहां आने के लिए नहीं है रास्ता, यात्री होते हैं परेशान

अलवर. रेलवे जंक्शन अलवर पर प्लेटफॉर्म नम्बर तीन तैयार होने के बाद ट्रेनों की आवाजाही शुरू होने के बावजूद अब तक कोच डिस्प्ले नहीं लगे हैं। इससे ट्रेन का कौनसा कोच कहां रुकेगा यात्रियों को पता ही नहीं चलता। जबकि इस प्लेटफॉर्म से टे्रनों का संचालन शुरू हो गया है। प्लेटफॉर्म नम्बर तीन पर सैकड़ों यात्री रोजाना पटरी पार करके प्लेटफॉर्म तक पहुंचते हैं।
फिट मिल गया लेकिन, कमी अभी

तीन नम्बर प्लेटफॉर्म का निर्माण के बाद फिटनेस सर्टिफिकेट मिल गया। लेकिन कुछ कमियां अभी हैं। जिनके कारण रेल व यात्रियों को परेशानी होती है। कोच डिस्प्ले नहीं होने से यह तय नहीं कि ट्रेन का कौनसा कोच किस जगह आकर रुकेगा। जिसके कारण यात्रियो को भागदौड़ करनी पड़ती। पुल चढऩे की बजाय सीधे पटरी पार कर रहे: तीन नम्बर प्लेटफॉर्म तक आने के लिए यात्रियों को पुल पर चढऩा होता है लेकिन, इससे बचने के लिए वे पटरी पार करते हैं। जिससे हादसे का डर है। जिस जगह से लोग निकलते हैं वहां कुछ इंतजाम हो। ऐसा नहीं होने से यह खतरा कभी भी बड़ा हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो