scriptअलवर के कठूमर वाले कोरोना पॉजिटिव की ट्रेवल हिस्ट्री को लेकर आई यह खबर, संपर्क में आए थे दौसा व जयपुर के लोग | Alwar Kathumar Area Corona Positive Travel History | Patrika News

अलवर के कठूमर वाले कोरोना पॉजिटिव की ट्रेवल हिस्ट्री को लेकर आई यह खबर, संपर्क में आए थे दौसा व जयपुर के लोग

locationअलवरPublished: Apr 07, 2020 02:57:41 pm

Submitted by:

Lubhavan

कठूमर वाले पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आए दौसा व जयपुर के व्यक्ति भी चिकित्सा विभाग ने सैंपल भी लिए, ओला कैब के ड्राइवरों का अभी पता नहीं लग सका

Alwar Kathumar Area Corona Positive Travel History

अलवर के कठूमर वाले कोरोना पॉजिटिव की ट्रेवल हिस्ट्री को लेकर आई यह खबर, संपर्क में आए थे दौसा व जयपुर के लोग

अलवर. जिले के खेरली-कठूमर में पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद नए मरीज तो नहीं आए लेकिन, इनके सम्पर्क में जयपुर व दौसा सहित ओला कैब के चालक के आने का पता चला है। इसके बाद चिकित्सा विभाग की टीमों ने जयपुर व दौसा के सम्पर्क में आए व्यक्तियों के सामेवार को सैंपल ले लिए गए। अभी तक ओला कैब के चालकों केा पता नहीं चल सका है। जिसके कारण उनको ने आइसोलेट किया जा सका न उनके सैंपल लिए गए हैं।
पूरी तरह ट्रेवलिंग गुत्थी नहीं सुलझ सकी

कठूमर निवासी 86 साल के बुजुर्ग की कोरोना से मौत के बाद उसके पौते में कोरोना पॉजिटिव मिला। उनके साथ ही खेरली की स्टाफ नर्स में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद देानों के सम्पर्क में आए गांव, रिश्तेदार, दोस्त व अन्य करीब 225 लोगों को आइसोलेट किया गया है। विभाग के अधिकारियों ने बताया कि इनमें से जो संदिग्ध लगे उनके सैम्पल लिए गए हैं। खेरली-कठूमर में अब तक 32 जनों की नेगेटिव रिपोर्ट आ चुकी है।
15-15 दिन की हिस्ट्री निकाली
कठूमर-खेरली में दोनों मरीज के सम्पर्क में आए लोगों की करीब पिछले 15 दिनों की हिस्ट्री निकाली गई है। उसी के आधार पर व्यक्तियों को आइसोलेट किया गया है। विभाग की कई टीमें काफी दिनों से इस मशक्कत में उलझी हुई हैं। हालांकि अभी सुकून की बात यह है कि कोई नया पॉजिटिव उनके आसपास नहीं मिला है। जिले के आला अधिकारियों की भी फिलहाल सबसे अधिक खेरली-कठूमर क्षेत्र पर ही नजर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो