सिर्फ एक क्लिक में जानें अलवर की छोटी-बड़ी खबरें

Prem Pathak

Publish: May, 18 2018 10:18:02 AM (IST)

Alwar, Rajasthan, India
सिर्फ एक क्लिक में जानें अलवर की छोटी-बड़ी खबरें

अलवर की तमाम छोटी-बड़ी खबरें।

लेखाकार भर्ती का परिणाम जारी

अलवर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से कनिष्ठ लेखाकार एवं तहसील राजस्व लेखाकार के पदों पर सीधी भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा का परिणाम जारी किया गया है। इसमें सफल प्रतियोगी 31 जून तक अपने प्रमाण पत्रों का सत्यापन करवा सकते हैं।

गृहविज्ञान की प्रायोगिक परीक्षा 25 से

अलवर. राजर्षि भर्तृहरि मत्स्य विश्वविद्यालय से संबंधित गौरी देवी राजकीय महिला महाविद्यालय की बीए द्वितीय वर्ष गृहविज्ञान की नियमित व स्वयंपाठी छात्राओं की प्रायोगिक परीक्षा 25 मई को सुबह 10 बजे शुरू होगी। महाविद्यालय प्राचार्य ने बताया कि बैच एवं समय की जानकारी के लिए संबंधित छात्राएं महाविद्यालय में सम्पर्क कर सकती है।

अब राज्य में भी माल आने जाने पर ई-वे बिल

अलवर. अब प्रदेश में एक जिले से दूसरे जिले में माल के परिवहन पर भी ई-वे बिल व्यवस्था 20 मई से लागू होगी। राज्य कर विभाग के उपायुक्त एन. के.जैन ने बताया कि राज्य में आंतरिक रूप से भी माल के परिवहन पर ई-वे बिल लागू हो जाएगा। यह बिल 50 हजार या इससे अधिक के कर योग्य माल पर तथा इसके लिए न्यूनतम दूरी 10 किलोमीटर से कम नहीं होनी चाहिए।

डीयू में प्रवेश प्रारम्भ

अलवर. दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया 15 मई से प्रारम्भ हो गई है जो 7 जून तक चलेगी।
दिल्ली विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों में पहली कट ऑफ 19 जून को जाएगी। यहां सैकण्ड कट ऑफ 25 जून, तीसरी कट ऑफ 30 जून, चौथी कट ऑफ 6 जुलाई तथा पांचवीं कट ऑफ 12 जुलाई को आएगी। यहां प्रमाण पत्रों का सत्यापन सुबह साढ़े 9 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक तथा शाम की कक्षाएं 4 बजे से शाम 7 बजे तक चलेंगी।

आरोपित को आजीवन कारावास की सजा

अलवर. अपर जिला एवं सैशन न्यायाधीश संख्या-1 राजेन्द्र शर्मा ने राजकीय महाविद्यालय दौसा के प्रथम वर्ष के छात्र लोकेश मीणा को श्याम गंगा की डूंगरी के पास टक्कर मारकर कुचल देने के मामले में स्कार्पियो चालक कलसाड़ा निवासी सागर पुत्र रमेश नट को दोषी ठहरा आजीवन कारावास की सजा व दस हजार रुपए अर्थदण्ड से दण्डित किया है। न्यायालय ने एक अन्य मामले में हत्या के प्रयास के आरोपित पतीला, करौली के सागर उर्फ सुगर सिंह पुत्र प्रीतम सिंह व राजगढ़ के संजीव कुमार पुत्र लालाराम मीणा को सात-सात साल का कठोर कारावास पांच-पांच हजार रुपए के अर्थदण्ड की सजा सुनाई।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned