राहगीरों को टक्कर मार नाले में जा गिरी बेकाबू कार

अलवर. शहर के जीडी कॉलेज के सामने शुक्रवार को एक बेकाबू कार दुपहिया वाहन चालकों को टक्कर मारते हुए नाले में जा गिरी। दुर्घटना में तीन जनों को चोटें आई हैं।

Prem Pathak

February, 1411:37 PM

अलवर. शहर के जीडी कॉलेज के सामने शुक्रवार को एक बेकाबू कार दुपहिया वाहन चालकों को टक्कर मारते हुए नाले में जा गिरी। दुर्घटना में तीन जनों को चोटें आई हैं। वहीं, हादसे में कार में सवार लोग खिडक़ी से निकलकर भाग गए। पुलिस ने कार को जब्त कर पड़ताल शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब 11:45 बजे सलेटी रंग की एक कार तेज रफ्तार में ज्योतिबा फुले सर्किल से जीडी कॉलेज की तरफ आई। कार ने जीडी कॉलेज के सामने बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद बेकाबू हुई कार एक स्कूटी को टक्कर मारते हुए जीडी कॉलेज के सामने नाले में जा गिरी।

हादसे में बाइक सवार सालपुरी निवासी बनेसिंह के हाथ व पैर तथा कचहरी के समीप निवासी प्रेम गुप्ता के कंधे और कमर में चोट आई। वहीं, एक स्कूटी सवार छात्रा को कोहनी में चोट लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में पांच लोग सवार थे। जो हादसे के तुरंत बाद कार की खुली खिड़कियों से निकलकर नाले से बाहर आए और वहां से रवाना हो गए। इसके कुछ ही देर बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना और ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के लोगों से घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके बाद कार को क्रेन की सहायता से नाले से निकालकर पुलिस लाइन में खड़ा करा दिया।


रोहित खण्डेलवाल के नाम है कार

उधर, कोतवाल अध्यात्म गौतम का कहना है कि कार मुण्डावर के खोहरा मोहल्ला निवासी रोहित खण्डेलवाल पुत्र मामचंद के नाम है। कार ने किन लोगों को टक्कर मारी उनकी ओर से फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। गाड़ी को नाले से निकालकर पुलिस लाइन में खड़ा करवा दिया है। हादसे के वक्त कार में कौन लोग सवार थे। इस बारे में पड़ताल की जा रही है।


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

बेकाबू कार के नाले में गिरने तक का पूरा घटनाक्रम नाले के समीप स्थित एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना का वीडियो दिनभर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा।

Prem Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned