scriptकुत्ता भौंकने की बात के झगड़े में इंजीनियर की चाकू मारकर हत्या | alwar letest crime news | Patrika News

कुत्ता भौंकने की बात के झगड़े में इंजीनियर की चाकू मारकर हत्या

locationअलवरPublished: Feb 16, 2020 11:16:13 pm

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर. अपनाघर शालीमार आवासीय सोसायटी में रविवार रात कुत्ता घुमाने और भौंकने की बात को लेकर हुई कहासुनी में एक सरकारी अधिकारी ने चाकू मारकर इंजीनियर की हत्या कर दी।

कुत्ता भौंकने की बात के झगड़े में इंजीनियर की चाकू मारकर हत्या

कुत्ता भौंकने की बात के झगड़े में इंजीनियर की चाकू मारकर हत्या

अलवर. अपनाघर शालीमार आवासीय सोसायटी में रविवार रात कुत्ता घुमाने और भौंकने की बात को लेकर हुई कहासुनी में एक सरकारी अधिकारी ने चाकू मारकर इंजीनियर की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।
सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि अपनाघर शालीमार आवासीय सोसायटी के टावर नम्बर दो स्थित फ्लैट संख्या-74 निवासी संतोष शर्मा (40) पुत्र सुदर्शन शर्मा रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे अपने कुत्ते को टावर के नीचे सोसायटी में घुमा रहे थे। इसी दौरान कुत्ते के भौंकने की बात को लेकर संतोष शर्मा और फ्लैट नम्बर-23 निवासी आकाश दलाल (31) पुत्र सूबेसिंह जाट के बीच कहासुनी हो गई। बात-बात में ही झगड़ा काफी बढ़ गया। फिर आकाश दलाल अपने फ्लैट से चाकू ले आया और संतोष शर्मा पर चाकू से हमला कर दिया। आकाश ने चाकू से संतोष के पेट और सीने में कई वार किए। खून से लथपथ हालत में संतोष शर्मा वहीं गिर गए। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तुरंत राजीव गांधी सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान संतोष शर्मा की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवा दिया। पुलिस ने आरोपी आकाश दलाल को मौके से ही हिरासत में ले लिया। इस सनसनीखेज घटना के बाद घटनास्थल और अस्पताल में काफी लोगों की भीड़ लगी रही।
मृतक इंजीनियर, आरोपी कर सहायक


थानाधिकारी मीणा ने बताया कि मृतक संतोष शर्मा पालीवाल सिनर्जी स्टील कम्पनी में इंजीनियर थे। मूलत: उत्तरप्रदेश के कुशीनगर के रहने वाले थे। पिछले करीब चार साल से अपनाघर शालीमार में रह रहे थे। उनके उनके दो बेटे, एक बेटी, बहन और पत्नी साथ रहती थी। जबकि उनकी हत्या करने वाला आरोपी आकाश दलाल आयकर विभाग में कर सहायक के पद पर पदस्थापित है। आरोपी मूलरूप से हरियाणा के रोहतक जिले का रहने वाला है। आकाश अपनी मां और बहन के साथ अपनाघर शालीमार में रहता है।
बेटे पर भी किया चाकू से हमला


पिता संतोष की चीख सुनकर बचाने के लिए उनका बड़ा बेटा निखिल (17) आया। आकाश ने चाकू से निखिल पर भी हमला कर दिया। चाकू की धार से निखिल के कपड़े कट गए, लेकिन उसके शरीर पर चाकू नहीं लगा, जिससे वह बच गया।
पहले भी कई बार हो चुकी थी कहासुनी


पुलिस ने बताया कि कुत्ता घुमाने की बात को लेकर आकाश और संतोष के बीच पहले भी कई बार कहासुनी हो चुकी थी। आकाश ने संतोष के बड़े बेटे निखिल को भी उसके फ्लैट के नीचे कुत्ता नहीं घुमाने को लेकर धमकाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो