केसरोली हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

अलवर. एमआईए थाना इलाके के केसरोली गांव में शुक्रवार को महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या के मामले का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Prem Pathak

Published: 07 Mar 2020, 11:20 PM IST

अलवर. एमआईए थाना इलाके के केसरोली गांव में शुक्रवार को महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या के मामले का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पर्स चोरी का उलाहना देने पर आवेश में आकर महिला की हत्या करना कबूला है। वहीं, शनिवार सुबह पुलिस ने सामान्य अस्पताल में मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
प्रकरण में अनुसंधान अधिकारी सहायक पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र इंदोलिया ने बताया कि शुक्रवार दोपहर में एमआइए थाना इलाके के केसरोली गांव में महिला नर्मदा (60) पत्नी हरीशचंद जांगिड़ शुक्रवार को घर में अकेली थी। जिसकी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद शाम को पुलिस गांव में पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। इसके बाद शव को सामान्य अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम की मदद से भी सबूत जुटाए। हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चुनिंदा पुलिस अधिकारी और जवानों की टीम गठित की गई। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि मृतका के खेतों में काम करने वाला युवक इमरान हत्यारा हो सकता है, जो अभी गांव में ही है। पुलिस ने केसरोली गांव निवासी इमरान (22) पुत्र पप्पू खां को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया। जिससे पूछताछ और वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामदगी के प्रयास जारी हैं।

8-10 साल से घर आना जाना था


पुलिस पूछताछ में आरोपी इमरान ने बताया कि उसका मृतका के घर पिछले आठ-दस साल से आना जाना था। करीब दो माह पहले मृतका के पति हरीशचंद का पर्स घर से चोरी हो गया था। जिसको लेकर मृतका बार-बार उसे उलाहना देती रहती थी। शुक्रवार दोपहर वह मृतका के घर गया। तब मृतका ने उसे पुन: उलाहना दिया। इस बात को लेकर आवेश आ गया और धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उसने नर्मदा की हत्या कर दी।

Prem Pathak Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned