scriptचोरी की बाइक सहित दो जने गिरफ्तार | alwar letest crime news | Patrika News

चोरी की बाइक सहित दो जने गिरफ्तार

locationअलवरPublished: Aug 05, 2020 12:04:30 am

Submitted by:

Prem Pathak

फर्जी हाई सिक्योरिटी नम्बर लगाकर चला रहे थे चोरी की बाइक

चोरी की बाइक सहित दो जने गिरफ्तार

चोरी की बाइक सहित दो जने गिरफ्तार


अलवर. शहर कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी की बाइक सहित दो जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपी हरियाणा नम्बरी फर्जी हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट लगाकर बाइक चला रहे थे। आरोपियों से अन्य वारदातों के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ की जा रही है।
कोतवाली थानाधिकारी रघुवीर शरण शर्मा ने बताया कि सोमवार रात कोतवाली थाना पुलिस ने एसएमडी चौराहे के निकट नाकेबंदी प्वाइंट पर एक हरियाणा नम्बर की बाइक को रुकवाया। पुलिस को देख बाइक सवार दोनों युवक भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। संदेह के आधार पर पुलिस ने बाइक पर लगी नम्बर प्लेट के नम्बरों और इंजन/चेसिस नम्बर का मिलान किया तो दोनों अलग-अलग पाए गए। बाइक पर हरियाणा नम्बरी फर्जी हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट लगी हुई थी। जबकि इंजन/चेसिस नम्बर उत्तरप्रदेश के थे। पड़ताल में सामने आया कि यह बाइक उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के फेज-2 थाना इलाके से चोरी की गई थी। जिसकी चोरी का प्रकरण थाने में दर्ज है। इस पर पुलिस ने बाइक सवार युवक निजामुद्दीन पुत्र नब्बी खां निवासी खेरली गुमानी थाना जुरहरा जिला भरतपुर और साबिर पुत्र शेर मोहम्मद निवासी उटावड़ थाना हथीन जिला पलवल-हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से बाइक भी जब्त कर ली।
चोरी की बाइक खरीदना बता रहे
अब तक की पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि यह चोरी की बाइक उन्होंने खरीदी थी। वह नागौर में जेसीबी चलाने का काम करते हैं। उक्त चोरी की बाइक पर सवार होकर वह अलवर होते हुए नागौर जा रहे थे। आरोपियों से चोरी की अन्य वारदात खुलने की संभावना है। जिसने गहनता से पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो