scriptशाम साढ़े छह बजे भरे बाजार केडलगंज में व्यापारी से लूट | alwar letest crime news | Patrika News

शाम साढ़े छह बजे भरे बाजार केडलगंज में व्यापारी से लूट

locationअलवरPublished: Nov 18, 2020 11:10:14 pm

Submitted by:

Prem Pathak

अलवर. शहर के व्यस्ततम बाजार केडलगंज से बुधवार शाम करीब साढ़े बजे बाइक सवार बदमाश चावल व्यापारी से तीन लाख रुपयों से भरा बैग छीन ले गए।

शाम साढ़े छह बजे भरे बाजार केडलगंज में व्यापारी से लूट

शाम साढ़े छह बजे भरे बाजार केडलगंज में व्यापारी से लूट


अलवर. शहर के व्यस्ततम बाजार केडलगंज से बुधवार शाम करीब साढ़े बजे बाइक सवार बदमाश चावल व्यापारी से तीन लाख रुपयों से भरा बैग छीन ले गए। भरे बाजार में लूट की घटना के बाद शहर में पुलिस ने नाकेबंदी करवाई और सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध युवक कैद हुए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि मनुमार्ग निवासी सुधीर खण्डेलवाल उर्फ अरुण (46) पुत्र नारायण प्रसाद खण्डेलवाल चावल के बड़े व्यापारी हैं और उनकी अग्रसेन सर्किल स्थित नई अनाज मण्डी बाजरगान ट्रेडर्स के नाम से फर्म है। व्यापारी सुधीर खण्डेलवाल रोजाना की तरह बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे केडलगंज में दुकानों पर रुपयों का कलेक्शन करने आए। शाम करीब साढ़े 6 बजे व्यापारी रुपयों का कलेक्शन कर पैदल-पैदल मोदियों के गोदाम में खड़ी अपनी स्कूटी के पास जा रहे थे। इसी दौरान मानस भव्य ऑयल की दुकान के सामने पीछे से बाइक पर सवार होकर दो बदमाश युवक आए और झपट्टा मारकर व्यापारी सुधीर खण्डेलवाल के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाते हुए बिजलीघर चौराहा की तरफ फरार हो गए। व्यापारी के शोर मचाने पर आसपास के दुकानदार इक_ा हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद शहर कोतवाली थानाधिकारी राजेश शर्मा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बदमाशों की तलाश में शहर में पुलिस नाकेबंदी शुरू करा दी गई और सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, लेकिन देर रात बदमाशों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा।
पीछे से आए बदमाश
उधर, पीडि़त व्यापारी सुधीर खण्डेलवाल का कहना है कि बुधवार शाम को कलेक्शन कर वह लौट रहे थे। इतने में पीछे से बाइक सवार बदमाश आए। बदमाशों ने झपट्टा मार बैग छीना तो उनका बहीखाता गिर गया। वह अपने बहीखाते को संभालने लगे इतने में ही बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर पार हो गए। घटना के सम्बन्ध में कोतवाली थाने में लिखित रिपोर्ट दे दी गई है।
करीब 25-26 साल के बदमाश
वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश करीब 25-26 साल हो सकते हैं। बदमाशों ने टोपेवाली जैकेट पहनी हुई थी। बदमाशों ने इतने व्यस्ततम बाजार में जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया उससे लगता है कि उन्होंने वारदात से पहले पूरी तरह से व्यापारी की रैकी की हुई थी।
बाजार में लगी भीड़
व्यापारी से लूट की वारदात के बाद घटनास्थल पर केडलगंज के काफी व्यापारी इक_ा हो गए और काफी भीड़भाड़ हो गई। सभी व्यापारी घटना को लेकर हैरानी जता रहे थे। व्यापारियों का कहना था कि केडलगंज में दिनभर काफी भीड़भाड़ और जाम की स्थिति बनी रहती है। इतने में व्यस्ततम बाजार में बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए।
बदमाशों की तलाश जारी
उधर, शहर कोतवाल राजेश शर्मा का कहना है कि केडलगंज में व्यापारी से करीब 3 लाख रुपए की लूट मामले में पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो संदिग्ध युवक कैद हुए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो