scriptalwar letest news | अलवर गैंगरेप: सुरक्षा की मांग करने पहुंची बच्चियों के प्रति कलक्टर का अजीब व्यवहार, बोले- राजनीति नहीं पढ़ाई करो | Patrika News

अलवर गैंगरेप: सुरक्षा की मांग करने पहुंची बच्चियों के प्रति कलक्टर का अजीब व्यवहार, बोले- राजनीति नहीं पढ़ाई करो

मूक-बधिक बच्ची से गैंगरेप के बाद तिजारा ओवरब्रिज पर फेंके जाने की घटना के विरोध में देशभर में आवाज उठ रही है। जिले में बढ़ते महिला अपराध और अपनी सुरक्षा की मांग करने पहुंची छात्राओं के प्रति अलवर जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिय़ा का बातचीत के दौरान अजीब व्यवहार दिखाई दिया।

अलवर

Published: January 15, 2022 12:43:45 am

अलवर. मूक-बधिक बच्ची से गैंगरेप के बाद तिजारा ओवरब्रिज पर फेंके जाने की घटना के विरोध में देशभर में आवाज उठ रही है। जिले में बढ़ते महिला अपराध और अपनी सुरक्षा की मांग करने पहुंची छात्राओं के प्रति अलवर जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिय़ा का बातचीत के दौरान अजीब व्यवहार दिखाई दिया। उन्होंने बालिकाओं की बात सुनने के बजाय उन्हें नसीहत देना शुरू कर दिया। उन्होंने बात बता रही छात्रा के मोबाइल नम्बर मांगे, फिर उनके पिता के मोबाइल नम्बर मांगे और वहां मौजूद एडीएम सिटी सुनीता पंकज से कहा कि इनके मोबाइल नम्बर नोट करो और पिता से बात करो कि आपकी बच्ची पढऩे आई है या राजनीति करने। इस पर बालिकाओं ने अपने मोबाइल नम्बर उन्हें बताए और कहा कि वे अपने परिजनों की अनुमति से ही अपनी बात कहने आई हैं। इस पर कलक्टर ने कहा कि राजनीति नहीं पढ़ाई करो। इसी दौरान वहां मौजूद भाजपा की महिला कार्यकर्ता ने कहा कि अपने हक की आवाज उठाना राजनीति है क्या? इस पर कलक्टर ने कहा कि इन बच्चों को काम में मत लिजिए। कलक्टर ने कहा कि और कौनसी बच्ची आई है यहां, उनके पिता से बात करो। जिला कलक्टर शिकायत लेकर पहुंची बालिकाओं के नम्बर ले रहे थे। इस दौरान भाजपा नेता सुनीता मीणा व अन्य महिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमारे भी नंबर लिखो।
अलवर गैंगरेप: सुरक्षा की मांग करने पहुंची बच्चियों के प्रति कलक्टर का अजीब व्यवहार, बोले- राजनीति नहीं पढ़ाई करो
अलवर गैंगरेप: सुरक्षा की मांग करने पहुंची बच्चियों के प्रति कलक्टर का अजीब व्यवहार, बोले- राजनीति नहीं पढ़ाई करो
बालिकाओं ने कहा- शहर में छेड़छाड़ होती है

बालिकाओं ने कहा कि हम सडक़ पर निकलते हैं तो उन पर टिप्पणियां की जाती है। हमीरपुर की छात्रा पूजा झिरवाल ने कलक्टर से कहा कि हसन खां मेवाती नगर, बुद्ध विहार आदि क्षेत्रों में छेड़छाड़ की घटनाएं ज्यादा होती है। कोचिंग सेंटरों के आसपास भी छेड़छाड़ की शिकायतें मिलती है। बालिकाओं ने पुलिस गश्त पर भी सवाल उठाए। जिला कलक्टर ने बालिकाओं को पुलिस कंट्रोल रूम के नम्बर नोट कराए। इस दौरान भाजपा महिला कार्यकर्ताओं की जिला प्रशासन से बहस भी हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.