scriptशर्मनाक हरकत : रिक्शा चालक दो बालिकाओं पैसे दिखाकर अपने साथ ले गया और कर डाली गंदी हरकत, लोगों ने पकडक़र कर दी धुनाई | Alwar Men Did Oral Sex With Two Minor Girls In Alwar | Patrika News

शर्मनाक हरकत : रिक्शा चालक दो बालिकाओं पैसे दिखाकर अपने साथ ले गया और कर डाली गंदी हरकत, लोगों ने पकडक़र कर दी धुनाई

locationअलवरPublished: Oct 19, 2019 01:07:42 pm

Submitted by:

Sujeet Kumar

शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसमें रिक्शा चालक ने लालच देकर दो बालिकाओं से अप्राकृतिक मैथुन कर दिया।

Alwar Men Did Oral Sex With Two Minor Girls In Alwar

शर्मनाक हरकत : रिक्शा चालक दो बालिकाओं पैसे दिखाकर अपने साथ ले गया और कर डाली गंदी हरकत, लोगों ने पकडक़र कर दी धुनाई

अलवर. शहर के शिवाजी पार्क इलाके में शुक्रवार देर शाम एक रिक्शा चालक ने पैसे का लालच देकर दो बालिकाओं से अश्लील हरकत और अप्राकृतिक मैथुन किया। घटना का पता चलने पर बालिकाओं के परिजन और मोहल्लेवासियों ने आरोपी की पकडकऱ धुनाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
जानकारी के अनुसार शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र निवासी एक रिक्शा चालक शुक्रवार शाम करीब 7 बजे करीब 6-8 वर्षीय दो बालिकाओं को 20-20 रुपए देने का लालच देकर अपने घर ले गया। वहां आरोपी ने दोनों बालिकाओं से अश्लील हरकत और अप्राकृतिक मैथुन किया। घटना के बाद दोनों बालिकाएं अपने-अपने घर लौट आई। इनमें से एक बालिका के हाथ में 20 रुपए देख परिजनों से पूछा तो बालिका ने पूरी घटना बता दी। इसके बाद दोनों बालिकाओं के परिजन और मोहल्ले के कुछ लोग एकत्रित होकर आरोपी को पकडऩे गए तो वह भाग गया। लोगों ने पीछा कर विजय नगर इलाके में आरोपी को पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी।
इसके बाद आरोपी को लेकर सीधे महिला थाने पहुंचे। घटना की सूचना बाद सहायक पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र इंदोलिया और सीओ सिटी नरेश शर्मा महिला थाने पहुंचे और घटना की जानकारी ली। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।
उधर, प्रकरण की जांच सहायक पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र इंदोलिया का कहना है कि घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (ए) (बी), पोक्सो एक्ट और एससी/एसटी की धाराओं में महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को दस्तयाब कर लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस की लापरवाही सामने आई

थानागाजी गैंगरेप की घटना के बाद भी पुलिस सबक नहीं ले रही है। पीडि़ताओं के परिजन और मोहल्लेवासियों का आरोप है कि आरोपी को पकडऩे के बाद उन्होंने शिवाजी पार्क थाने में फोन किया। पुलिसकर्मी को उन्होंने घटना बताई और पुलिस भेजने को कहा, लेकिन पुलिसकर्मी ने गाड़ी खराब होने की बात कहते हुए खुद ही थाने पर आने के लिए कहा।
कई बार कर चुका है हरकत

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक अविवाहित है। इनमें से एक बालिका के साथ आरोपी पिछले कई दिन से अश्लील हरकत और अप्राकृतिक मैथून कर रहा था। मोहल्ले के लोगों को कई दिन से आरोपी पर शक था, लेकिन वो पकड़ में नहीं आ रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो