नवरात्री में जागरण देखने आई बालिका के बलात्कार के आरोपी को रिमांड पर भेजा, SP ने कहा- 7 दिन में पेश करेंगे चार्जशीट

नवरात्री में जागरण देखने आई बालिका के बलात्कार के आरोपी को रिमांड पर भेजा, SP ने कहा- 7 दिन में पेश करेंगे चार्जशीट
नवरात्री में जागरण देखने आई बालिका के बलात्कार के आरोपी को रिमांड पर भेजा, SP ने कहा- 7 दिन में पेश करेंगे चार्जशीट

Lubhavan Joshi | Updated: 11 Oct 2019, 03:26:25 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

नवरात्री के दौरान जागरण में आई बालिका के साथ बलात्कार के आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

अलवर. अलवर जिले के एनईबी थाना क्षेत्र स्थित आदर्श वाटिका दाउदपुर में माता का जागरण देखने आई बालिका से बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है। आरोपी को शुक्रवार को फिर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

महिला थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि आदर्श वाटिका दाउदपुर में माता का जागरण देखने आई आठ वर्षीय बालिका छह अक्टूबर की तडक़े पौने चार बजे हरिजन बस्ती 60 फीट रोड निवासी गौरव उर्फ भानू (22) पुत्र रणधीर रुपए देने का लालच देकर बाहर ले गया और एक कार की ओट में ले जाकर बलात्कार किया।

पूरी घटना पड़ोस के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तीन दिन बाद घटना के पता चलने पर बुधवार को पुलिस ने आरोपी युवक गौरव को हिरासत में लिया और बालिका की पहचान की। रात को घटना के सम्बन्ध में बलात्कार और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया।

अस्पताल में सफाई कर्मचारी है आरोपी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी युवक गौरव उर्फ भानू अलवर सामान्य अस्पताल में ठेके पर सफाई कर्मचारी है। इसके अलावा वह ढोल बजाने का काम भी करता है।

तीन व्यक्तियों ने की पुलिस की मदद

आदर्श वाटिका दाउदपुर निवासी चिराग चुघ, साजन मल्होत्रा और पार्षद पति राजेन्द्र सिंह बंटी ने घटना का पता चलते ही तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद आरोपी को पकडऩे और पीडि़ता की पहचान कराने में भी पुलिस की पूरी मदद की। पुलिस की तत्परता और इन लोगों के सहयोग से ही आरोपी तत्काल पकड़ा गया और पीडि़ता की पहचान हो सकी।

सात दिन के भीतर चार्जशीट पेश कर देंगे

घटना के सम्बन्ध में बलात्कार और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। प्रकरण में सात दिन के भीतर जांच पूरी कर न्यायालय में चार्जशीट पेश कर दी जाएगी।
परिस देशमुख, जिला पुलिस अधीक्षक, अलवर।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned