scriptअलवर से लापता हुआ बालक जम्मू में मिला, इसलिए निकला था घर से | Alwar Missing Child Found In Jammu | Patrika News

अलवर से लापता हुआ बालक जम्मू में मिला, इसलिए निकला था घर से

locationअलवरPublished: Sep 29, 2018 11:48:39 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Alwar Missing Child Found In Jammu

अलवर से लापता हुआ बालक जम्मू में मिला, इसलिए निकला था घर से

अलवर. घरवालों की डांट से गुस्सा होकर घर से निकला 11 वर्षीय बालक ट्रेन में बैठकर जम्मू पहुंच गया। बालक जम्मू रेलवे स्टेशन पर पुलिस को लावारिस घूमते मिला। पुलिस ने उसे वहां की एक एनजीओ को सुपुर्द कर दिया। बालक के बारे में सूचना मिलने के बाद शुक्रवार को कोतवाली थाना पुलिस की टीम और परिजन जम्मू के लिए रवाना हो गए।
कोतवाल जितेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि बागर का मोहल्ला निवासी आजाद सिंह राठौड़ (11) पुत्र भूपेन्द्र सिंह राठौड़ किसी बात को लेकर परिजनों के डांटने पर गुस्सा होकर गुरुवार सुबह करीब 6.15 बजे साइकिल लेकर घर से निकल गया।
काफी देर तक बालक के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन बालक का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने बालक के लापता होने की सूचना कोतवाली थाना पुलिस दी, लेकिन उसे डांटने के बारे में पुलिस को कुछ नहीं बताया। पुलिस रात तक बालक की तलाश में जुटी रही, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। रात करीब 12 बजे पुलिस को बालक की साइकिल बस स्टैण्ड के साइकिल स्टैण्ड पर मिली। सभी हेल्पलाइन पर बालक के लापता होने की सूचना दी गई। शुक्रवार दोपहर पुलिस को बालक के जम्मू में एक एनजीओ के पास सुरक्षित होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली।
ट्रेन में बैठकर पहुंचा जम्मू

गुस्सा होकर घर से निकले बालक आजाद ने बस स्टैण्ड के साइकिल स्टैण्ड पर अपनी साइकिल खड़ी की। इसके बाद काफी देर शहर में घूमता रहा। बालक के शहर में घूमते सीसीटीवी कैमरा में फुटेज भी कैद हुए। फिर रेलवे स्टेशन पहुंचा और शाम को जम्मूतवी ट्रेन में बैठकर जम्मू पहुंच गया। जिसे जम्मू पुलिस ने लावारिस हालत में घूमते बरामद कर स्थानीय एक एनजीओ को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो