अलवर के रामगढ़ में फिर पीट-पीटकर हत्या, आरोपियों ने शौच करने गए युवक को लात-घूंसे मारकर मार डाला

अलवर के रामगढ़ में फिर पीट-पीटकर हत्या, आरोपियों ने शौच करने गए युवक को लात-घूंसे मारकर मार डाला

Hiren Joshi | Updated: 14 Jun 2019, 02:57:51 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर जिले के रामगढ़ में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

अलवर. अलवर जिले के रामगढ़ में एक बार फिर से पीट-पीटकर मार डालने का मामला सामने आया है। रकबर मामले की वजह से सुर्खियों में रहने वाले रामगढ़ में एक बार फिर से लिंचिंग का मामला सामने आया है। रामगढ़ थाने के ग्राम बडऱ्ोद में पहाड़ की तरफ शौच करने गए एक युवक की कुछ लोगों ने लात-घूंसों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक के पिता ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी भरत महर ने बताया कि थानांंतर्गत ग्राम बर्डोद निवासी मृतक के पिता आस मोहम्मद उर्फ आसू पुत्र चंदर जोगी मेव ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका तीस वर्षीय पुत्र साहुन खान गुरुवार दोपहर बाद करीब एक बजे ग्राम के पहाड़ की वाल की तरफ शौच करने गया था। पास ही स्थित ग्राम सरहेटा निवासी साकिर खान, तालीम खान पुत्रान जाकिर खान एवं वारिस खान, शाहरूप खान पुत्रान समसुद्दीन खान तथा सम्मल खां पुत्र नब्बा खां तथा मनसेद खान पुत्र इसराइल खां व उनके अन्य साथियों ने उसे घेर लिया एवं उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। साहुन खां के शोर मचाने पर वहीं शौच कर रहे सुबेदीन खां व काले खां मौके पर पहुंचा तथा साहुन खां के साथ लात-घूंसों से मारने-पीटने करने से मना किया और उसने भी शोर मचाना शुरू कर दिया। इस बीच आरोपियों ने लात-घंूसों से पीट-पीट कर मार डाला।

शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे उससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस थाने का दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची व मृतक को ग्रामीणों की सहायता से लेकर कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए, जहां चिकित्सकों की टीम ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान चिकित्सालय में ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned