scriptअलवर सांसद महंत बालकनाथ ने SP व ADM से महत्वपूर्ण मुद्दों पर की चर्चा, इस बात को लेकर जताई चिंता | Alwar Mp Mahant Balak Nath Meet Alwar SP And ADM | Patrika News

अलवर सांसद महंत बालकनाथ ने SP व ADM से महत्वपूर्ण मुद्दों पर की चर्चा, इस बात को लेकर जताई चिंता

locationअलवरPublished: Jun 04, 2019 04:22:17 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर सांसद महंत बालकनाथ योगी ने अलवर पुलिस अधीक्षक व एडीएम से मुलाकात कर कई मुद्दों पर चर्चा की।

Alwar Mp Mahant Balak Nath Meet Alwar SP And ADM

अलवर सांसद महंत बालकनाथ ने SP व ADM से महत्वपूर्ण मुद्दों पर की चर्चा, इस बात को लेकर जताई चिंता

अलवर. अलवर सांसद महंत बालकनाथ योगी ने पुलिस अधीक्षक व अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम से विभिन्न समस्याओं पर चर्चा कर उनके निदान की जरूरत बताई। सांसद ने पुलिस अधीक्षक से जिले में बढ़ते अपराधों पर रोक की जरूरत बताई। उन्होंने कहा कि अपराधियों में पुलिस का भय होना जरूरी है। वहीं बड़े अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जरूरत बताई। उन्होंने जिले में बढ़ती बलात्कार की घटनाओं पर चिंता व्यक्त कर ऐसी मानसिकता वाले अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल लाने को कहा।
वहीं सांसद बालकनाथ ने अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम को जिले में गहराते पेयजल संकट के निराकरण के लिए पर्याप्त उपाय करने को कहा। उन्होंने कहा कि पेयजल संकट निराकरण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया जाए, जो पेयजल समस्या होने पर तुरंत संसाधनों के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को राहत दिलाए।
चुनाव में पानी लाने का किया था वादा

अलवर सांसद महंत बालकनाथ ने चुनाव प्रचार के दौरान अलवर जिले को पेयजल समस्या से निजात दिलाने का वादा किया था। बालक नाथ जहां भी दौरा करते, वे पानी की समस्या का जिक्र अवश्य करते। उन्होने कहा था कि अलवर में चंबल का पानी लाना उनकी प्राथमिकता में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो