scriptअलवर: पपला गुर्जर के बाद एक और बदमाश पुलिस कस्टडी से भागा, पुलिस थाने में मचा हडक़ंप | Alwar : Murder Accused Abscond From Police Station | Patrika News

अलवर: पपला गुर्जर के बाद एक और बदमाश पुलिस कस्टडी से भागा, पुलिस थाने में मचा हडक़ंप

locationअलवरPublished: Feb 15, 2020 01:41:38 pm

Submitted by:

Lubhavan

बदमाश पर हत्या का आरोप था, यह कोटकासिम थाने से फरार हुआ था, सूचना है कि इसे फिर से पकड़ लिया गया है।

Alwar : Murder Accused Abscond From Police Station

अलवर: पपला गुर्जर के बाद एक और बदमाश पुलिस कस्टडी से भागा, कुछ दिन पूर्व एक व्यक्ति की कर चुका है हत्या

अलवर. अलवर जिले के बहरोड़ थाने में से सितंबर माह में फरार हुए पपला गुर्जर का अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। अब एक और अपराधी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया है। अलवर के कोटकासिम थाने से हत्या का आरोपी फरार हो गया। फरार हुए आरोपी का नाम पवन जाट है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को फिर से पकड़ लिया है। आरोपी कोटकासिम के भगाणा गांव में सरसों के खेत में छिपा हुआ था पुलिस ने इसे गुरुवार 13 फरवरी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद इससे पूछताछ की गई थी। आज अचानक सूचना मिली की पवन जाट थाने से फरार हो गया है।
पुलिस इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। आरोपी पवन जाट पर कुछ दिन पूर्व बघाना गांव में एक व्यक्ति की हत्या का आरोप है। हत्या के बाद से यह फरार चल रहा था। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए भिवाड़ी एसपी अमनदीप सिंह के निर्देशन में नीमराना एएसपी सिद्धांत शर्मा व किशनगढ़बास डीएसपी ताराचंद के पर्यवेक्षण तथा थानाधिकारी राजकुमार मीणा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर हत्यारोपी पवन उर्फ डागा पुत्र महेंद्र जाट (28) व सोनू पुत्र मनफूल जाट (27) निवासी बघाना को दस्तायाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन आज पवन जाट फरार हो गया, जिसे कुछ देर बाद फिर से पकड़ लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो