scriptअलवर निकाय चुनाव के दौरान पार्टियों में भीतरघात करने वाले नेताओं को लेकर आई बड़ी खबर, दोनों पार्टियां करेगी कार्रवाई! | Alwar Nagar Parishad BJP And Congress Viral Audio | Patrika News

अलवर निकाय चुनाव के दौरान पार्टियों में भीतरघात करने वाले नेताओं को लेकर आई बड़ी खबर, दोनों पार्टियां करेगी कार्रवाई!

locationअलवरPublished: Dec 04, 2019 04:00:05 pm

Submitted by:

Lubhavan

Alwar Nagar Parishad चुनाव के दौरान भाजपा व कांग्रेस के नेताओं की ऑडियो वायरल हुई थी। पार्टियां इनपर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

Alwar Nagar Parishad BJP And Congress Viral Audio

अलवर निकाय चुनाव के दौरान पार्टियों में भीतरघात करने वाले नेताओं को लेकर आई बड़ी खबर, दोनों पार्टियां करेगी कार्रवाई!

अलवर. निकाय चुनाव में पार्टियों में भीतरीघात करने वाले पार्षदों पर कार्रवाई का इंतजार है। भीतरीघात को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रदेश संगठन मंत्री को रिपोर्ट सौंप दी, वहीं कांग्रेस में भीतरीघात करने वाले पार्षदों की जांच पार्टी की अनुशासन समिति कर रही है। भाजपा की ओर से सोमवार को आयोजित प्रदेश बैठक में जिलाध्यक्ष संजय नरूका समेत अन्य निकायों के प्रभारियों ने निकाय चुनाव को लेकर अपनी-अपनी रिपोर्ट प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर को सौंप दी। वहीं इन रिपोर्टस पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मंगलवार को आयोजित बैठक में चर्चा हुई। निकाय चुनाव प्रभारियों व जिलाध्यक्ष तथा अन्य पार्टी नेताओं की ओर से सौंपी गई रिपोर्ट पर जल्द कार्रवाई की उम्मीद कार्यकर्ताओं को है।
उधर, कांग्रेस ने भी निकाय चुनाव में भीतरीघात करने वाले पार्षदों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर ली है। फिलहाल पार्टी की अनुशासन समिति निकाय चुनाव में भीतरीघात करने वाले पार्षदों व नेताओं के खिलाफ जांच में जुटी है। समिति की रिपोर्ट जल्द मिलने की उम्मीद है। रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई संभव है। उल्लेखनीय है कि निकाय चुनाव में इस बार जिले में दोनों ही प्रमुख पार्टियों को भीतरीघात के चलते क्रॉस वोटिंग का सामना करना पड़ा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो