scriptअलवर नगर परिषद में भाजपा इस नेता को बना सकती है नेता प्रतिपक्ष, प्रदेश नेतृत्व करेगा घोषणा | Alwar Nagar Parishad BJP Leader Of Opposition | Patrika News

अलवर नगर परिषद में भाजपा इस नेता को बना सकती है नेता प्रतिपक्ष, प्रदेश नेतृत्व करेगा घोषणा

locationअलवरPublished: Nov 30, 2019 04:30:15 pm

Submitted by:

Lubhavan

अलवर नगर परिषद में के चुनाव हो गए हैं। अब भाजपा की ओर से नेता प्रतिपक्ष के नाम पर पार्षद मंत्रणा कर रहे हैं।

Alwar Nagar Parishad BJP Leader Of Opposition

अलवर नगर परिषद में भाजपा इस नेता को बना सकती है नेता प्रतिपक्ष, प्रदेश नेतृत्व करेगा घोषणा

अलवर. अलवर नगर परिषद में चुनावी प्रक्रिया समाप्त हो गई है। कांग्रेस ने बहुमत नहीं होने के बावजूद भी सभापति का चुनाव जीत लिया। बीना गुप्ता को सभापति बनाया गया। वहीं उप सभापति भाजपा के घनश्याम गुर्जर बनाए गए। अब भाजपा की ओर से नेता प्रतिपक्ष को लेकर चर्चा की जा रही है। नगर परिषद अलवर में नेता प्रतिपक्ष पद पर भाजपा पार्षद सतीश यादव का मनोनयन किया जा सकता है! हालांकि भाजपा नेताओं का कहना है कि नेता प्रतिपक्ष पद के नाम की घोषणा प्रदेश नेतृत्व से मंजूरी मिलने के बाद की जाएगी।
भाजपा सूत्रों के अनुसार नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष को लेकर पूर्व में सभी पार्षदों से चर्चा हुई। उप सभापति चुनाव के दौरान पार्षदों से उपसभापति के लिए भाजपा प्रत्याशी एवं नेता प्रतिपक्ष को लेकर चर्चा की गई थी। पार्षदों से राय मशविरे के दौरान भाजपा पार्षद सतीश यादव के नाम पर सहमति बनने की चर्चा है।
पार्टी स्तर पर अभी नेता प्रतिपक्ष को लेकर किसी भी नाम की घोषणा नहीं की गई है। उधर, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरूका का कहना है कि नगर परिषद अलवर में नेता प्रतिपक्ष के लिए पार्षदों की राय को प्रदेश नेतृत्व के समक्ष रखा जाएगा। पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार घोषणा की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो