scriptअलवर नगर परिषद के अतिक्रमण निरोधक अधिकारी अशोक मिश्रा के साथ मारपीट, सभापति कक्ष से बाहर आए युवकों ने मारपीट कर सड़क पर घसीटा | Alwar Nagar Parishad Encroachment Officer Ashok Meena Beaten | Patrika News

अलवर नगर परिषद के अतिक्रमण निरोधक अधिकारी अशोक मिश्रा के साथ मारपीट, सभापति कक्ष से बाहर आए युवकों ने मारपीट कर सड़क पर घसीटा

locationअलवरPublished: Dec 11, 2019 01:08:26 pm

Submitted by:

Lubhavan

अलवर नगर परिषद के अतिक्रमण निरोधक सह अधिकारी अशोक मिश्रा के साथ सभापति कक्ष से बाहर आए कुछ युवकों ने मारपीट कर दी।

Alwar Nagar Parishad Encroachment Officer Ashok Meena Beaten

अलवर नगर परिषद के अतिक्रमण निरोधक अधिकारी अशोक मिश्रा के साथ मारपीट, सभापति कक्ष से बाहर आए युवकों ने मारपीट कर सड़क पर घसीटा

अलवर. अलवर नगर परिषद में मंगलवार शाम को कुछ लोगों ने अतिक्रमण निरोधक अधिकारी अशोक मिश्रा के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। इसके बाद मिश्रा को उन्होंने नगर परिषद के बाहर सड़क पर घसीटा। जानकारी के अनुसार कुछ लोग सभापति कक्ष से बाहर आए और मिश्रा के साथ मारपीट की। अतिक्रमण अधिकारी अशोक मिश्रा का इस मामले में कहना है कि सभापति बीना गुप्ता के बेटे सहित कुछ अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की है। वहीं सभापति का कहना है कि अधिकारी ने शराब पी हुई थी।
अतिक्रमण निरोधक सह प्रभारी अशोक मिश्रा का कहना है कि मंगलवार शाम को घर जाने के लिए वे नगर परिषद से निकल रहे थे तभी सभापति बीना गुप्ता के कक्ष से निकलकर आए कुछ लोगों ने उन्हें पीछे से पकड़कर हाथापाई की और चर्च के गेट तक सड़क पर घसीटकर ले जाने का प्रयास किया।
मिश्रा ने बताया कि सभापति ने उन्हें बुलाया था, कमरे से बाहर आने के बाद पीछे से रामकिशन, प्रशान्त और देवान्शु आए और लात-घूंसे मारे। मिश्रा ने बताया कि आज उनकी तबीयत खराब है। इनके खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज कराया जाएगा। मिश्रा ने बताया कि वो लोग अतिक्रमण हटाने को लेकर कुछ बात कर रहे थे। इसके साथ ही वो कह रहे थे कि तूने शराब पी रखी है, मिश्रा ने कहा कि उसका मेडिकल करा लो।
शराब पी रखी थी मिश्रा ने- सभापति

सभापति बीना गुप्ता का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली कि अतिक्रमण निरोधक विभाग के अशोक मिश्रा ने शराब पी रखी है। इसके बाद उन्होंने मिश्रा को बुलवाया। इसके बाद जब मिश्रा ऑफिस नहीं आया। गेट से बाहर जाते उसे कुछ लोगों ने देखा तो बुलाने के लिए गए। इस दौरान वो सड़क पर लेट गए और अंदर आने से मना कर दिया। सभापति का कहना है कि उनके साथ किसी ने मारपीट नहीं की है।
वहीं इस मामले में पार्षद अजय पूनिया का कहना है कि वो रास्ते से निकलकर जा रहे थे तो कुछ लोग मिश्रा को घसीट रहे थे। पूनिया ने घसीटने का कारण पूछा तो उन लोगों ने कहा कि मिश्रा ने शराब पी रखी है, पूनिया ने कहा कि आप पुलिस नहीं है जो ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, ऐसा कहते हुए मिश्रा को छुड़ाया गया।
इधर, इस पूरे मामले में आयुक्त फतेह सिंह मीना का कहना है कि इस बात की उन्हें जानकारी लगते ही मिश्रा से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो