scriptअलवर नगर परिषद में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर आई यह बड़ी खबर, इस दिन होगी यह महत्वपूर्ण बैठक | Alwar Nagar Parishad No Confidence Motion Meeting | Patrika News

अलवर नगर परिषद में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर आई यह बड़ी खबर, इस दिन होगी यह महत्वपूर्ण बैठक

locationअलवरPublished: Feb 14, 2019 09:31:02 am

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर नगर परिषद में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 22 फरवरी को बैठक का अयोजन किया जाएगा।

Alwar Nagar Parishad No Confidence Motion Meeting

अलवर नगर परिषद में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर आई यह बड़ी खबर, इस दिन होगी यह महत्वपूर्ण बैठक

अलवर. नगर परिषद अलवर में सभापति और उप सभापति के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा, बहस और मतदान के लिए 22 फरवरी को सुबह 11 बजे नगर परिषद में बैठक आहूत की गई है।
जिला कलक्टर इन्द्रजीत सिंह ने इस आशय के आदेश बुधवार को जारी किए। इस आदेश में कहा है कि नगर परिषद अलवर के सभापति और उप सभापति के खिलाफ नगर परिषद अलवर के 40 निर्वाचित पार्षदों ने हस्ताक्षरित अविश्वास प्रस्ताव का पत्र गत 30 दिसम्बर को दिया था। बाद में इस मामले में बैठक बुलाई गई, लेकिन मामला उच्च न्यायालय ने जाने के बाद स्टे लगा दिया गया। इस कारण पूर्व में जारी नोटिस को निरस्त कर दिया गया। अब यह बैठक 22 फरवरी को सुबह 11 बजे नगर परिषद के सभा भवन में होगी।
इस अविश्वास प्रस्ताव की बैठक की अध्यक्षता अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी जैन करेंगे। उधर, अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम जैन ने बताया कि बैठक के लिए नगर परिषद के सभी 50 पार्षदों एवं एक सांसद व एक शहर विधायक को भी नोटिस भेज दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो