अलवर नगर परिषद में कांग्रेस के पार्षद कपिलराज शर्मा की सडक़ हादसे में मौत, रामगढ़ रोड पर हुआ हादसा

अलवर नगर परिषद में कांग्रेस के पार्षद कपिलराज शर्मा की सडक़ हादसे में मौत, रामगढ़ रोड पर हुआ हादसा

Lubhavan Joshi | Publish: Jul, 16 2019 04:17:03 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

Alwar Kapil Raj Sharma Death : अलवर नगर परिषद में कांग्रेस के पार्षद कपिलराज शर्मा की सडक़ हादसे में मौत हो गई।

अलवर. Alwar Kapil Raj Sharma Death : नगर परिषद के वार्ड संख्या 41 के पार्षद कपिल राज शर्मा की सडक़ हादसे में मौत हो गई। अलवर-रामगढ़ रोड पर दिवाकरी के पास उनकी बाइक को चेचिस ने टक्कर मार दी। जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई। इससे उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार चेचिस के टक्कर मारने के बाद वे कुछ देर तक तड़पते रहे, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। जिससे उनकी मौत हो गई। अलवर-रामगढ़ रोड पर वे बाइक पर सवार थे, वहीं सडक़ हादसे में उनकी मौत हो गई। पार्षद कपिल राज शर्मा के परिवार में उनकी पत्नी के साथ एक बेटा व बेटी है।

सबसे सक्रिय पार्षद थे कपिल राज शर्मा

कपिल राज शर्मा कांग्रेस के सबसे सक्रिय पार्षद थे। उन्होंने अपनी वार्ड की समस्याओं को लेकर नगर परिषद के बाहर 10 दिन भूख हड़ताल पर भी बैठे थे। इसके अलावा उन्होंने समस्याओं को लेकर कई बार धरना प्रदर्शन किया। अब उनके निधन के बाद गम का माहौल है।

पार्षदों में गम का माहौल

इधर, पार्षद कपिल राज शर्मा की मौत के बाद से सभी पार्षदों में गम का माहौल है। कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष नरेन्द्र मीणा ने पार्षद कपिल राज शर्मा के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वे कांग्रेस के झुझारू पार्षद थे। उन्होंने अपने कार्यकाल में जनता के लिए काम किया। जनता के लिए ही उन्होंने संघर्ष किया।
वहीं सभापति अशोक खन्ना ने कपिल राज शर्मा के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि कपिल राज शर्मा का व्यवहार हमेशा याद रहेगा। वे हमेशा काम के लिए आगे रहते थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned