scriptalwar news | खेत में दो सौ मीटर तक बिखरा मिला खून..... देख बोखला गए ग्रामीण | Patrika News

खेत में दो सौ मीटर तक बिखरा मिला खून..... देख बोखला गए ग्रामीण

खेत में दो सौ मीटर तक बिखरा मिला खून..... देख बोखला गए ग्रामीण

अलवर

Published: December 31, 2021 12:17:40 am


रामगढ़. कस्बे में गुरुवार को ग्राम सोनागढ़ को जा रही सड़क के पास एक होटल के पीछे स्थित खेत में रोजड़े के अवशेष मिले हैं। करीब दो सौ मीटर तक गोवंश की खून फैला हुआ मिला है। खेत मालिक व अन्य ग्रामीणों ने खून की धार का पीछा किया तो देखा कि रोजड़े का कटा हुआ सिर, पैर, आंत आदि अवशेष पड़े थे। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और दो घंटे बाद लोग भी पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तार की मांग करने लगे।
खेत में दो सौ मीटर तक बिखरा मिला खून..... देख बोखला गए ग्रामीण
खेत में दो सौ मीटर तक बिखरा मिला खून..... देख बोखला गए ग्रामीण

जानकारी के अनुसार कस्बे में गुरुवार सुबह श्याम लाल शर्मा के परिवार का एक युवक पानी मोडऩे खेत पर गया। युवक ने खेत में डोल के पास फसल क्षतिग्रस्त पाई, जिस पर उसने गौर से देखा तो ओस की बूंदों के साथ खून टपक रहा था और खून की धार दूसरे खेतों में जा रही थी। खून की धार का पीछा किया तो तीन खेत पार रोजड़ के कटे हुए अवशेष मिले। इस पर युवक ने परिवार वालों व पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद रामगढ़ थाना प्रभारी रामनिवास मीणा जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों ने करीब दो सौ मीटर तक फैली खूनी की धार और रोजड़े के अवशेषों से अवगत कराया। पुलिस रोजड़े के अवशेषों को मेडिकल के लिए अपने साथ ले गए। पुलिस ने रोजड़े के होने की पुष्टि की गई।
हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग : रोजड़े की कू्ररता पूर्वक हत्या के मामले में रामगढ़ के पूर्व सरपंच देवेंद्र दर्शन के नेतृत्व में करीब 40 से अधिक लोगों ने सीओ कैलाश चंद मीणा, रामगढ़ थाना प्रभारी रामनिवास मीणा एवं उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा । समाजसेवी जवाहर लाल तनेजा, गौरव सोनी, गोविंद सैनी, भगवान सैनी, योगेश जैन, भरत गुर्जर, मुंशी पटेल, राहुल गुर्जर, रितेश कुमार, गौरव, भगत सिंह, श्याम लाल शर्मा, सुरेश, नरेंद्र रवि कुमार, पंकज कुमार आदि मौजूद थे।

&रोजड़े की नस्ल फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के तहत आती है। रामगढ़ थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है जिसकी जांच की जा रही है। अगर अनावश्यक रूप से कोई कानून व्यवस्था को बिगाडऩे का प्रयास करता है तो उसे खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
-तेजस्विनी गौतम, अलवर पुलिस अधीक्षक।
&रोजड़े की क्रूरता पूर्वक हत्या के मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अनुसंधान प्रक्रिया में है आगे की कार्रवाई की जाएगी।
- रामनिवास मीणा, रामगढ़ थाना प्रभारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.