scriptमेवात में टटलू बाजों ने बदला पैतरा, लूट करने का निकाला ऑनलाइन तरीका | alwar news : tatlubaz in alwar | Patrika News

मेवात में टटलू बाजों ने बदला पैतरा, लूट करने का निकाला ऑनलाइन तरीका

locationअलवरPublished: May 17, 2018 11:40:17 am

Submitted by:

Prem Pathak

लूटा गया माल व वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद

alwar news : tatlubaz in alwar
अलवर ओएलएक्स पर सस्ते दामों पर कार बेचने का लालच देकर गुजरात के एक व्यापारी व उसके दोस्त को अलवर बुला लूट के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से लूटे गए दो मोबाइल, कपड़े व सात सौ रुपए सहित वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। आरोपितों के दो साथी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है। पुलिस ने बुधवार को आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन के रिमाण्ड पर सौंपा गया। एमआईए थाना प्रभारी धर्मसिंह जाट ने बताया कि 4 मई को नावदा जिला द्वारका (गुजरात) निवासी राजेश पुत्र विराभाई यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका ओएलएक्स पर एक जने से कार का सौदा हुआ। उसने कार के लिए उसे अलवर बुलाया। 4 मई को वह अपने दोस्त सुमात के साथ अलवर आया। यहां से आरोपितों ने उसे गाड़ी दिखाने के बहाने लोहिया का तिबारा बुलाया, जहां से एक जना बिना नम्बरी बाइक पर उन्हें सड़क के बाईं ओर ले गया। यहां पहले से 5-6 लोग खड़े थे, जिन्होंने उनसे दो मोबाइल, कपड़ों से भरा बैग व 700 रुपए लूट लिए। थाना प्रभारी के अनुसार मामले के खुलासे के लिए जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर विशेष टीम गठित की गई। मंगलवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित फिर किसी को ठगने के लिए सैयद कॉलोनी गोलेटा आए हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और चार आरोपित दोसरस थाना गोवर्धन (यूपी) निवासी कासम पुत्र रहमान, फारूख उर्फ चिंया पुत्र आसीन, राहुल पुत्र अलीशेर व तालीम पुत्र सुम्मर को गिरफ्तार किया। वहीं, इनके फरार साथी दोसरस निवासी रवि पुत्र तारा व आजम पुत्र शेर खां की तलाश जारी है।
शातिर अपराधी हैं फारूख व तालीम

थाना प्रभारी ने बताया कि फारूख व तालीम शातिर अपराधी हैं। फारूख ने एक साल पहले नोएडा की एक पार्टी को स्विफ्ट कार खरीदने के लिए बुलाया और अपने साथियों के साथ लूटपाट की। दिसम्बर 2017 में भी इसने गुजरात की एक पार्टी को गोलेटा बुला लूटा। सितम्बर 17 में एमआईए थाना पुलिस ने इसे देशी कट्टा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया था। वहीं, तालीम ने तीन-चार माह पहले आन्ध्रप्रदेश की एक पार्टी को कामां भरतपुर में बंधक बना लूटपाट की। करीब 5-6 माह पहले इसने गाजियाबाद, दिल्ली की भी पार्टियों से लूटपाट की। आरोपितों से ओएलएक्स पर विज्ञापन देकर कई और वारदातों के खुलासे की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो