अलवर में पपला गुर्जर के बाद एक और आरोपी थाने से भागा, पुलिस महकमे में हडक़ंप

अलवर में पपला गुर्जर के बाद एक और आरोपी थाने से भागा, पुलिस महकमे में हडक़ंप
अलवर में पपला गुर्जर के बाद एक और आरोपी थाने से भागा, पुलिस महकमे में हडक़ंप

Lubhavan Joshi | Updated: 19 Sep 2019, 06:56:53 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर में पपला गुर्जर के बाद एक और आरोपी थाने से भाग गया।

अलवर. अलवर जिले के बहरोड़ थाने से भागा पपला गुर्जर अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया, उससे पहले ही एक और आरोपी थाने की दीवार फांदकर भाग गया। ताजा मामला जिले के टपूकड़ा थाने का है, जहां मोबाइल और पैसे चोरी का आरोपी थाने की दीवार फांदकर भाग गया। टपूकड़ा थाना पुलिस दोपहर करीब 12 बजे दुकान में मोबाइल चोरी के आरोप में पूछताछ के लिए मूसारी गांव निवासी मुश्तकिम उर्फ मुसती पुत्र ईसा मेव को हिरासत में लेकर थाने लाई थी। आरोपी टॉयलेट करने के बहाने वाशरूम में चला गया, उसके साथ एक संतरी और सिपाही भी गए, आरोपी वॉशरूम में अंदर रखी पानी की टंकी पर चढकऱ 11 फीट ऊंची दीवार लांघकर फरार हो गया।

कुछ देर तक बाहर नहीं आने पर सिपाही ने देखा तो आरोपी वाशरूम में नहीं था, सिपाही ने इसकी सूचना थाना स्टाफ को दी तो वहां हडक़ंप मच गया। थाने के बाहर आरोपी का रिश्तेदार पिकअप लेकर मौजूद था, आरोपी पिकअप में सवार होकर भाग निकला। पुलिसकर्मी भी पुलिस और जीप में सवार होकर उसका पीछा करने निकले। करीब 20 किलोमीटर आगे निम्बाहेड़ी गांव के पास आरोपी पिकअप से उतरकर खेतों में छिपने के लिए भाग रहा था, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया और थाने ले आई।

इस वजह से भागा आरोपी

भिवाड़ी डीएसपी हरीराम ने बताया कि आठ दिन पूर्व एक होटल से पैसे और 2 मोबाइल चोरी हुए थे, इस प्रकरण में मलकीत नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया था, इसी वारदात में मुस्तकिम भी शामिल था, मुस्तकिम को पता लगा कि मलकीत पहले से ही गिरफ्तार है और सारा घटनाक्रम बता देगा, तो मुस्तकिम थाने के गेट के पास ही स्थित वाशरूम में टॉयलेट का बहाना बनाकर गया और वहां से दीवार फांदकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को अब गिरफ्तार कर लिया है और प्रकरण की जांच की जा रही है।ं

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned