रामगढ़ रोड ने लील ली 'जनता के पार्षद' की जिदंगी, पार्षद कपिलराज शर्मा की रामगढ़ रोड पर दर्दनाक मौत

रामगढ़ रोड ने लील ली 'जनता के पार्षद' की जिदंगी, पार्षद कपिलराज शर्मा की रामगढ़ रोड पर दर्दनाक मौत

Lubhavan Joshi | Publish: Jul, 17 2019 08:56:13 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

kapil raj sharma death : अलवर की जनता के पार्षद कपिल राज शर्मा की सडक़ हादसे में मौत हो गई।

अलवर. रामगढ़ रोड़ ( ramgarh road ) ने एक और जिंदगी लील ली। आए दिन राहगीरों व वाहन चालकों की मौत से सडक़ लाल होती जा रही है। अब शहर के वार्ड संख्या-41 के कांग्रेस पार्षद कपिलराज शर्मा ( kapil raj sharma ) की मंगलवार दोपहर अलवर-रामगढ़ मार्ग पर दिवाकरी मोड़ के समीप सडक़ हादसे में मौत हो गई। पार्षद की मौत का समाचार सुनते ही परिवार, परिचित, जनप्रतिनिधि और भाजपा-कांग्रेस नेताओं में शोक छा गया। एनईबी थानाधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया कि 5/81 एनईबी हाउसिंग बोर्ड निवासी पार्षद कपिलराज शर्मा (35) पुत्र जगदीश प्रसाद शर्मा मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे बाइक पर सवार होकर एमआईए स्थित अपनी फैक्ट्री जा रहे थे।

दिवाकरी मोड़ से थोड़ा आगे पेट्रोल पम्प के समीप पीछे से आ रहे कई चक्के वाले ट्रोला चेसिस ने ओवरटेक करते समय टक्कर मार दी। टक्कर से कपिल बाइक से गिर गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से शर्मा को गम्भीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने फिलहाल पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। घटनास्थल पर कपिलराज के द्वारा पहनी हुई माला व जूते भी मिले हैं।

सिर में चोट व लीवर फटने से मौत

पार्षद कपिलराज शर्मा की मौत बाइक से गिरकर सिर में गंभीर चोट लगने और लीवर फटने से हुई है। पार्षद ने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ था।

चेसिस जब्त, चालक गिरफ्तार

थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अलवर-रामगढ़ मार्ग पर नाकाबंदी कराकर बख्तल की चौकी पर चेसिस को चालक सहित पकड़ लिया। चालक मिंदरपाल सिंह पुत्र दलबीर सिंह निवासी गांव मानकी-रामगढ़ को गिरफ्तार कर चेसिस को जब्त कर लिया है।

आदेश का पालन

कपिल राज के बडे भाई भानुप्रताप आज सुबह ही किसी काम से जयपुर गए थे। वहां से उन्होंने फोन करके कपिल को लेबर ऑफिस में कोई काम करने के लिए कहा। फोन सुनने के साथ ही कपिल नगर परिषद से तुरंत लेबर ऑफिस के रवाना हो गए। वहां उन्होंने श्रम अधिकारी से मिलकर काम करवाया और इसकी सूचना फोन पर भाई को दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned