scriptकिशनगढ़बास में दौलत भारती पर हमले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, भाजपा नेता को पहले पकड़ा जा चुका | Alwar Police Arrest Accused Of Attack On Daulat Bharti | Patrika News

किशनगढ़बास में दौलत भारती पर हमले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, भाजपा नेता को पहले पकड़ा जा चुका

locationअलवरPublished: Jul 04, 2019 11:36:41 am

Submitted by:

Hiren Joshi

पुलिस ने दौलत भारती पर हमले के दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Alwar Police Arrest Accused Of Attack On Daulat Bharti

किशनगढ़बास में दौलत भारती पर हमले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, भाजपा नेता को पहले पकड़ा जा चुका

किशनगढ़बास. किशनगढ़बास थाना पुलिस ने गत दिनों राजस्थान पत्रिका के वितरक दौलत भारती पर जानलेवा हमला करने के मामले में फरार चल रहे एक ओर आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार किया है।

एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह ने बताया कि दौलत भारती पर जानलेवा हमला करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव नांगल टोडियार से मुफ ीद पुत्र बुद्धूा उर्फ बच्चू मेव को उसके घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने वारदात में शामिल होना बताया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है । इधर, थानाधिकारी मोहनसिंह ने बताया इसी मामले में मास्टर माइंड भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष विश्वास यादव उर्फ डब्बू को गिरफ्तार कर वारदात में काम में ली गई कार बरामद कर ली गई थी।
ये था मामला

एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह ने बताया कि अज्ञात बदमाशों गत दिनों खैरथल रोड पर कार में सवार होकर आए करीब चार-पंाच बदमाशों ने दौलत भारती पर जानलेवा हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गए। इस मामले की रिपोर्ट दौलत भारती के पुत्र मनीष भारती ने किशनगढ़बास थाने में मामला दर्ज कराया था।
एएसपी ने बताया कि महानिरीक्षक पुलिस रेंज जयपुर तथा पुलिस अधीक्षक जिला अलवर की ओर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराणा डॉ. तेजपाल सिंह के निर्देशन में किशनगढ़बास डीएसपी चांदमल के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन कर अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है। घटनाक्रम में रंजिश का होना प्रतीत हुआ। जिसपर पीडित से संबंधित सभी तथ्यों व पहलुओं पर जानकारी ली जा रही है और रंजिश रखने वाले व्यक्तियों से पूछताछ शुरू की गई। जिसमें जमीनी विवाद को लेकर किशनगढबास निवासी विश्वास यादव उर्फ डब्बू पुत्र कमल सिह यादव की बात सामने आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो