अलवर : कांस्टेबल से घर में घुसकर मारपीट करने का आरोपी गिरफ्तार

alwar police constable beaten : अलवर मे पुलिस कांस्टेबल को पीटने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अलवर. अलवर शहर के तिजारा फाटक के समीप स्थित यादव कॉलोनी में कांस्टेबल से घर में घुसकर मारपीट मामले में पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

शिवाजी पार्क थाना पुलिस ने बताया कि अरावली विहार थाने के कांस्टेबल यादव कॉलोनी निवासी यादराम पुत्र रामजीलाल शर्मा ने 14 जुलाई को शिवाजी पार्क थाने में रिपोर्ट दी कि पड़ोसी नरेन्द्र सैनी ने उसके घर आया और पत्थर से टावर के शीशे फोड़ दिए। 15 जुलाई को शिवाजी पार्क थाने से जांच अधिकारी ईश मोहम्मद उसके घर पहुंचे। इसी दौरान आरोपी नरेन्द्र सैनी दीवार कूदकर उसके घर में घुस आया और जांच अधिकारी के सामने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी। प्रकरण में पुलिस ने पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोपी यादव कॉलोनी निवासी नरेन्द्र कुमार सैनी पुत्र श्रवण सैनी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : अलवर में पुलिस के सामने ही कांस्टेबल को घर में घुसकर पीटा, पत्थरों से की तोड़-फोड़, देखें वीडियो

Lubhavan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned